Advertisement

मेरी सरकार ने ‘मेरे परिवारजन’ की आकांक्षाओं को दी नयी उड़ान: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

उत्तर प्रदेश में अपनी पहली चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि उनकी...
मेरी सरकार ने ‘मेरे परिवारजन’ की आकांक्षाओं को दी नयी उड़ान: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

उत्तर प्रदेश में अपनी पहली चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार ने देशभर में उनके ‘‘परिवारजन की आकांक्षाओं को नयी उड़ान’’ दी है।

मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘बीते 10 वर्ष में हमारी सरकार ने अपने कामकाज से देशभर के मेरे परिवारजन की आकांक्षाओं को नई उड़ान दी है। इसे और गति प्रदान करने के लिए देशवासियों ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भाजपा-राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के साथ जाने का मन बना लिया है।’’

 

मोदी ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे जनता-जनार्दन से आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।’’ मोदी देश के लोगों को अकसर अपने परिवार के सदस्यों के रूप में संदर्भित करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद मेरठ में रविवार को एक चुनावी रैली संबोधित कर राज्‍य में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री की मेरठ रैली में मेरठ के अलावा बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों के लोग भी शामिल होंगे।

 

प्रदेश की 80 सीट पर सभी सात चरणों में चुनाव होने हैं जिसकी शुरुआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश से होगी। मोदी की रैली में जिन क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे उनमें से बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा जबकि मेरठ और बागपत में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

भाजपा ने इस बार मेरठ से रामानंद सागर द्वारा निर्देशित धारावाहिक ‘रामायण’ में राम की भूमिका निभाने के बाद विख्यात हुए अभिनेता अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad