Advertisement

गुजरात निकाय चुनावों में भी ओवैसी की पार्टी को मिली बड़ी कामयाबी, मोदासा में 9 और गोधरा में 7 सीटों पर जमाया कब्जा

गुजरात में हुए निकाय निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने शानदार प्रदर्शन किया...
गुजरात निकाय चुनावों में भी ओवैसी की पार्टी को मिली बड़ी कामयाबी, मोदासा में 9 और गोधरा में 7 सीटों पर जमाया कब्जा

गुजरात में हुए निकाय निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने शानदार प्रदर्शन किया है।  नगर निगम में सात सीतें जीतने के बाद अब निकाय चुनावों में भी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को भी खासी कामयाबी मिली है। मंगलवार को निकाय चुनावों की मतगणना में अरावली की मोदासा नगरपालिका में ओवैसी की पार्टी ने 12 में से 9 सीटों पर कब्‍जा जमा लिया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एआईएमआईएम गोधरा में भी 7 सीटें जीत चुकी है। इसके अलावा भरूच में एक सीट पर सफलता मिली है।

गोधरा में ओवैसी की पार्टी ने कुल 44 में से आठ नगर पालिका सीटों पर अपने उम्‍मीदवार उतारे थे। आठ में से सात सीटों पर वह विजयी हुई है। इसके अलावा भरूच में पार्टी आठ सीटों पर लड़ी थी, जिसमें से एक पर सफलता मिल चुकी है। ओवैसी ने मोदासा की जनता को खुद पर विश्‍वास करने के लिए शुक्रिया जताया है।

विभिन्न नगर पालिकाओं, जिला और बतालुका पंचायतों में हुए चुनाव में 2,085 सीटें जीतकर बीजेपी बढ़त बनाए हुए है जबकि कांग्रेस ने अब तक 602 सीटें जीती हैं। कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा और राज्य कांग्रेस विधायक दल के नेता परेश धनानी ने इस्तीफा दे दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad