Advertisement

पंजाब चुनाव: सीएम चन्नी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज, मियाद खत्म होने के बाद भी कर रहे थे प्रचार

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच मानसा पुलिस ने पंजाब के...
पंजाब चुनाव: सीएम चन्नी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज, मियाद खत्म होने के बाद भी कर रहे थे प्रचार

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच मानसा पुलिस ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस के उम्मीदवार शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंजाब में आम आदमी पार्टी की शिकायत पर मुख्यमंत्री चरणजीत एस चन्नी और कांग्रेस उम्मीदवार सिद्धू मूस वाला के खिलाफ कथित तौर पर चुनाव प्रचार अभियान खत्म होने के बाद मानसा विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार करने के आरोप में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

चुनाव आयोग के निर्देश के अनुसार शुक्रवार शाम छह बजे चुनाव प्रचार की मियाद खत्म हो गई थी, लेकिन चन्नी मानसा में छह बजे के बाद भी बाजारों में शुभदीप सिंह के पक्ष में डोर-टू-डोर प्रचार करते दिखे। मानसा के रिटर्निंग अफसर को जब इसकी जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे। इस बीच चरणजीत सिंह चन्नी वहां से जा चुके थे।

 

गौरतलब है कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान है। राज्य के 117 विधानसभा क्षेत्रों में रविवार को शाम छह बजे तक मतदान होगा। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों के प्रत्याशियों और स्टार प्रचारकों ने अपनी पार्टी की जीत के लिए पूरा जोर लगाया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad