Advertisement

घर-वापसी का विकल्प चुनेंगे राजीव बनर्जी! अब टीेएमसी नेता पार्थ चटर्जी के कोलकाता निवास स्थान पर मिलने पहुंचे

मुकुल रॉय के बाद बीजेपी के राजीव बनर्जी के भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।...
घर-वापसी का विकल्प चुनेंगे राजीव बनर्जी! अब टीेएमसी नेता पार्थ चटर्जी के कोलकाता निवास स्थान पर मिलने पहुंचे

मुकुल रॉय के बाद बीजेपी के राजीव बनर्जी के भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। आज बीजेपी के राजीव बनर्जी ने टीएमसी के पार्थ चटर्जी से मुलाकात की, जिसके बाद बनर्जी के फिर से टीएमसी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं हैं। वहीं, आज पार्थ चटर्जी की मां का कोलकता में निधन हो गया।

बीजेपी नेता राजीव बनर्जी ने दोनों के बीच मुलाकात के किसी भी राजनीतिक महत्व से इनकार किया। मुकुल घोष 4 साल बाद फिर से टीएमसी में शामिल हुए। कल वे कुणाल घोष से भी मिले थे। इसे उन्होंने  ‘सौजन्य मुलाकात’ बताया था।  अब रविवार को राजीव पार्थ के घर राजीव पहुंचे जिसके बाद फिर से अटकलें शुरु हो गई हैं। 

टीएमसी से बीजेपी में गए नेताओं का फिर से घर वापसी का सिलसिला मुकुल रॉय के बाद शुरू हो गया है। मुकुल रॉय के जाने से बीजेपी को खासा झटका लगा है। अभी और कई नेता टीएमसी में लौटना चाहते हैं। इनमें पूर्व विधायक सोनाली गुहा और दीपेंदु विश्वास हैं। कुछ अन्य नेताओं ने भी कथित तौर पर 'घर वापसी' की उम्मीद में पार्टी नेतृत्व को संदेश भेजे हैं। हालाकि सीएम ममता बनर्जी ने साफ कर दिया है कि वे गद्दारों को वापस नहीं लेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad