Advertisement

बाहरी व्यक्ति की टिप्पणी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- पीएम वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं तो मैं बंगाल के आसनसोल से क्यों नहीं

आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को...
बाहरी व्यक्ति की टिप्पणी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- पीएम वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं तो मैं बंगाल के आसनसोल से क्यों नहीं

आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को उन्हें बाहरी व्यक्ति बताए जाने के लिए भाजपा पर कटाक्ष किया और आश्चर्य जताया कि भगवा पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी से चुनाव लड़ने का क्या कारण है। .

सिन्हा, जो सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे, ने पश्चिम बर्धमान जिले के अंडाल हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि उन्हें यकीन है कि आसनसोल के मतदाता तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के पक्ष में होंगे, जो "हमेशा बंगाल के विकास के लिए खड़ी रहीं"।

अभिनेता से नेता बने अभिनेता ने कहा, "अगर पीएम जैसी राष्ट्रीय हस्तियों के लिए, कहीं से भी लोकसभा चुनाव लड़ना स्वीकार किया जाता है, तो मेरे लिए भी यही बात लागू होती है।"

सुकांता मजूमदार और अग्निमित्र पॉल जैसे बंगाल के भाजपा नेताओं ने हाल ही में सिन्हा को राज्य में एक बाहरी व्यक्ति बताया था। सिन्हा ने कहा कि वह आसनसोल के लोगों के प्यार और गर्मजोशी से प्रभावित हैं, उन्होंने हवाई अड्डे पर जयकारे लगाने वाली भीड़ की ओर इशारा किया।

उन्होंने कहा, "भाजपा को आसनसोल के लोगों द्वारा शिकस्त दी जाएगी, जो 'इंसाफ' (न्याय) के लिए वोट करेंगे।" सिन्हा को भाजपा के अग्निमित्र पॉल के खिलाफ खड़ा किया गया है।

आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वाम मोर्चा ने माकपा के वरिष्ठ नेता पार्थ मुखर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। आसनसोल लोकसभा क्षेत्र और बालीगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव 12 अप्रैल को होंगे और वोटों की गिनती 16 अप्रैल को होगी। शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाने का ऐलान खुद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया था। वहीं, बालीगंज विधान सभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए टीएमसी ने बाबुल सुप्रियो को अपना चेहरा बनाया है। बता दें कि बाबुल सुप्रियो आसनसोल से बीजपी सांसद थे, लेकिन बाद में उन्होंने पार्टी के साथ लोक सभा सदस्य के पद से भी इस्तीफा दे दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad