Advertisement

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीआरएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसीआर से की मुलाकात, जाने क्या हैं इसके सियासी मायने

हैदराबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीआरएस के...
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीआरएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसीआर से की मुलाकात, जाने क्या हैं इसके सियासी मायने

हैदराबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीआरएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव से प्रगति भवन में मुलाकात की। अखिलेश यादव आज प्रगति भवन पहुंचे। मुख्यमंत्री केसीआर ने उन्हें सादर आमंत्रित किया। दोपहर में लंच का कार्यक्रम चल रहा है। दोनों नेताओं के बीच राष्ट्रीय विषयों पर चर्चा जारी है। इस मुलाकात को गैर-कांग्रेसी विपक्षी दलों को एकजुट करने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है।

इस अवसर पर मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव, वेमुला प्रशांत रेड्डी, सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार, एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी, विधायक जीवन रेड्डी, पूर्व मंत्री एस वेणुगोपालाचारी और अन्य उपस्थित हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, "अभी तो यह सिर्फ मुलाकात है इसके बाद ही कुछ बता पाउंगा, लेकिन हम सभी का एक लक्ष्य है कि देश से भाजपा जाए… हम सभी लोग मिलकर भाजपा को हटाना चाहते हैं।"

विपक्ष लोकसभा चुनाव से पहले देश में केंद्र की सत्ता में बैठी मोदी सरकार को हटाने के लिए एकजुट होकर चुनावी जंग जीतने की तैयारी में लगा है। अखिलेश यादव समेत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ममता बनर्जी साउथ के नेताओं के साथ मिलकर सबको एक मंच पर लाने की कोशिश में लगे हैं। इससे पहले भी अखिलेश यादव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत कई नेताओं से वन-टू-वन मीटिंग कर चुके हैं। समझा जाता है कि गैर-कांग्रेसी विपक्षी दल एक साथ मोर्चा बना सकते हैं और यह नए धुव्रीकरण का संकेत हो सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad