Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए एसवीकेपी ने जारी की तीसरी सूची, 11 उम्मीदवारों का किया ऐलान

दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाज विकास क्रांति पार्टी (एसवीकेपी) ने उम्मीदवारों की अपनी तीसरी सूची...
लोकसभा चुनाव के लिए एसवीकेपी ने जारी की तीसरी सूची, 11 उम्मीदवारों का किया ऐलान

दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाज विकास क्रांति पार्टी (एसवीकेपी) ने उम्मीदवारों की अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है। पार्टी ने तीसरी सूची में 11 उम्मीदवारों की घोषणा की।

एसवीकेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने दिल्ली में उम्मीदवारों का ऐलान किया। पहली लिस्ट में 16 लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों की घोषणा की थी, जबकि लखनऊ में पार्टी ने 10 उम्मीदवारों के नाम की घोषित किए थे।

समाज विकास क्रांति पार्टी ने जिन 11सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा की, उसमें पश्चिमी दिल्ली से चमन लाल वर्मा, उत्तर-पूर्वी दिल्ली से रजनी यादव, दक्षिणी दिल्ली से गायत्री, पूर्वी दिल्ली से वीरेंद्र सिंह जून, उत्तर मुंबई महाराष्ट्र सुमन सिंह, आरा बिहार से विशाल सिंह, फरीदाबाद हरियाणा से डॉक्टर महावीर प्रसाद, पश्चिमी बंगाल कोलकाता उत्तर से नम्रता अग्रवाल, अमेठी से धीरज पासी, रायबरेली से अजय बाजपेई और सुल्तानपर यूपी से आशीष सिंह शामिल हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि सभी स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है और किसी पर कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य देश के हर नागरिक को सशक्त बनाना है। देश में बढ़ते भ्रष्टाचार को समाप्त करना और अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देना उनकी पार्टी का प्रमुख लक्ष्य है।

उन्होंने कहा, बीजेपी ने आज तक सबसे कम टिकट राजपूत समाज को दिए हैं और लगातार क्षत्रिय समाज की अनदेखी की है। समाज विकास क्रांति पार्टी सदैव क्षत्रिय समाज के साथ खड़ी है और उनके हक की लड़ाई के लिए हम अपनी आवाज उठाते रहेंगे। इस लोकसभा चुनाव में क्षत्रिय समाज पूरी तरह बीजेपी को हराने के लिए एकजुट है और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, देश में युवाओं की कोई सुनने वाला नहीं है। हम युवाओं को आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम उन्हें पांच किलो राशन की लाइन में नहीं बल्कि रोजगार के इंटरव्यू के लाइन में खड़ा होने को सक्षम बनाएंगे। युवाओं को रोजगार देना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह पार्टी जुमलेबाजों की सरकार है। उन्होंने कहा, यह 2024 की लड़ाई है। इस बार जाति धर्म की लड़ाई नहीं होगी। इस बार के चुनाव में बीजेपी कहीं नहीं टिकेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad