Advertisement

स्‍वाति मालीवाल का आरोप, केंद्रीय मंत्री के संरक्षण में चल रहे जीबी रोड में कोठे

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा कि एक केंद्रीय मंत्री के संरक्षण में जीबी रोड में कोठे चल रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि वह लगातार इस इलाके में जाकर पूछताछ की हैं। इसी दौरान उन्‍हें पता चला है कि केंद्र सरकार के एक मंत्री की देखरेख में यहां के कोठे चल रहे हैं। गौर हो कि आयोग में नियुक्तियों को लेकर मालीवाल पर भ्रष्टाचार निरोधक शाखा में मामला दर्ज किया गया है।
स्‍वाति मालीवाल का आरोप, केंद्रीय मंत्री के संरक्षण में चल रहे जीबी रोड में कोठे

पुलिस की इस कार्रवाई से खासी नाराज मालीवाल ने साफ कहा कि जीबी रोड पर हजारों-करोड़ रुपए का सेक्स रैकेट चल रहा है और इसमें एक केंद्रीय मंत्री और एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता का संरक्षण है। उन्होंने कहा कि वह मंत्री के नाम का जल्द ही खुलासा करेंगी। अभी और जानकारी जुटा रही हैं। 

स्‍वाति मालीवाल ने कहा कि उन्‍हें डराया और धमकाया जा रहा है। उनसे कहा जा रहा कि पुलिस उन्‍हें गिरफ़तार कर लेगी। लेकिन मैं ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं। वह सेक्स के इतने बड़े स्‍कैंडल का पर्दाफाश करके रहेंगी। स्‍वाति ने कहा कि यहां एक बड़ा कारोबार हो रहा है और इसे रोकने के लिए जब उन्‍होंने कार्रवाई की तो मेरे ऊपर मामला दर्ज कर दिया गया।

मुझ पर दबाव डाला गया कि मैं जीबी रोड से दूर रहूं अन्यथा जेल जाने की धमकी दी गई लेकिन मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं। मैं आयोग की अध्यक्ष रहूं या नहीं रहूं लेकिन इस मामले में कोई भी समझौता नहीं करूंगी। बेगुनाह लड़कियों को यहां के नरक से निकाल कर ही दम लूंगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad