Advertisement

वीडियो: लालू की सुरक्षा घटाने पर भड़के तेज प्रताप, पीएम मोदी पर दिया आपत्तिजनक बयान

राजनीतिक विमर्श का स्तर दिनोदिन गिरता जा रहा है। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने अब प्रधानमंत्री मोदी के...
वीडियो: लालू की सुरक्षा घटाने पर भड़के तेज प्रताप, पीएम मोदी पर दिया आपत्तिजनक बयान

राजनीतिक विमर्श का स्तर दिनोदिन गिरता जा रहा है। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने अब प्रधानमंत्री मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है।

राजद प्रमुख लालू यादव की सुरक्षा में कटौती होने के सवाल पर उनके बेटे तेज प्रताप ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधड़वा देंगे। रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा, “हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा वापस लेना मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।”

इससे पहले औरंगाबाद की एक जनसभा में तेज प्रताप ने कहा, “सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण देने के लिए कॉल किया था। अगर वो हमको बुलाए तो हम वहीं पोल खोल देंगे। हमारी लड़ाई जारी है। हम नहीं मानेंगे।”

तेजप्रताप ने मंच से कहा, “हम वार करेंगे और हम उसके घर में घुसकर मारेंगे. हम रुकने वाले नहीं है। हम शादी समारोह में ही सभा करेंगे, तोड़ फोड़ करेंगे और उसकी पोल खोलेंगे।”

लालू ने दी प्रतिक्रिया

वहीं लालू प्रसाद यादव ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी का मानना है कि मैं डर जाउंगा, तो मैं नहीं डरने वाला। बिहार के बच्चे मेरी रक्षा करेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर एक बेटे को पता चल जाता है कि उसके पिता के खिलाफ साजिश रची जा रही है, उनकी सुरक्षा को रद्द किया जा रहा है, तो वह प्रतिक्रिया देगा ही। हालांकि उन्होंने यह भी कहा, “मैं इस का अनुमोदन नहीं करता। मैंने उससे बात की है कि फिर से ऐसा कुछ भी नहीं बोलना।”

तेज प्रताप पर केस दर्ज 

भाजपा नेता प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के पार्लियामंट स्ट्रीट पुलिस थाने में तेज प्रताप के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कराया है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad