Advertisement

तेज प्रताप की 'हरकत' से तेजस्वी नाराज! तेज प्रताप को अनुशासन में रहने की नसीहत, माता-पिता के संस्कार दिलाए याद

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के घर की अंदरूनी कलह एक बार फिर खुलकर सामने आ गई है। लालू यादव के बड़े...
तेज प्रताप की 'हरकत' से तेजस्वी नाराज! तेज प्रताप को अनुशासन में रहने की नसीहत, माता-पिता के संस्कार दिलाए याद

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के घर की अंदरूनी कलह एक बार फिर खुलकर सामने आ गई है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को राबड़ी आवास के बाहर जिस तरह का बयान दिया उससे तेजस्वी यादव नाराज हैं। तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप को ही नसीहत दी है। उन्होंने तेज प्रताप को माता-पिता के संस्कार भी याद दिला दिए। उन्होंने कहा कि वो बड़े भाई हैं, बोलते हैं. लेकिन थोड़ा अनुशासन जरूरी है।

तेजस्वी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, " तेज प्रताप यादव आए थे, मुलाकात हुई थी। सभी को पता है कि 4:30 बजे शाम में मुझे सोनिया गांधी द्वारा आहूत मीटिंग में शामिल होना था। अब मीटिंग बुलाई जाएगी तो शामिल तो होना ही पड़ेगा ना जो बातें तेज प्रताप ने कह दी वो ठीक है.।बड़े भाई हैं हमारे। लेकिन पार्टी में शामिल लोगों को माता-पिता (लालू यादव-राबड़ी देवी) ने एक बात जरूर सिखाई है, हमारे संस्कार में ये दिया गया है कि बड़ों की इज्जत करो, सम्मान करो। थोड़ा अनुशासन में भी रहो. नाराजगी होते रहती है।"

दिल्ली जानें के  बारे  में उन्होंने कहा, " सभी को पता है कि 22 तारीख को रक्षाबंधन है और मेरी छह छह बहनें दिल्ली एनसीआर में हैं। वहीं, 23 को जातीय जनगणना पर बात करने के लिए सभी दल के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री से मिलना है तो जाहिर है कि मैं दिल्ली जाऊंगा।"  

इससे पहले शुक्रवार को तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे। मिलने का मकसद बीते दिनों हुए घटनाओं के संबंध में बातचीत करना था लेकिन आवास के अंदर जाने के थोड़ी ही देर बाद वो तमतमाए बाहर निकले और पत्रकारों से कहा कि संजय यादव जो तेजस्वी के करीबी मानें जाते हैं ने उन्हें तेजस्वी से मिलकर बातचीत नहीं करने दी।

तेज प्रताप ने कहा, " जब हम तेजस्वी यादव से मिल रहे थे, उसी दौरान संजय यादव ने हमें मिलने से रोका और बीच में आकर इंटरप्ट किया। वे आए और तेजस्वी यादव को लेकर कमरे में चले गए।" उन्होंने कहा, " वो हम दोनों भाइयों को मिलने से रोकने वाला कौन होता है?" इतना कहकर तेज प्रताप यादव अपनी गाड़ी में बैठे और राबड़ी आवास से अपने आवास के लिए निकल गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad