Advertisement

इनेलो की 25 सितंबर को फतेहाबाद रैली में होगा विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन; कई पार्टियां होंगी शामिल, ये नेता होंगे एक मंच पर

विपक्षी एकता की शक्ति प्रदर्शन के लिए इनेलो ने शरद पवार, अखिलेश यादव और फारूक अब्दुल्ला को अपनी 25...
इनेलो की 25 सितंबर को फतेहाबाद रैली में होगा विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन; कई पार्टियां होंगी शामिल, ये नेता होंगे एक मंच पर

विपक्षी एकता की शक्ति प्रदर्शन के लिए इनेलो ने शरद पवार, अखिलेश यादव और फारूक अब्दुल्ला को अपनी 25 सितंबर की रैली के लिए आमंत्रित किया है जिसमें नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे। पार्टी नेता अभय चौटाला ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) नेता एच डी देवेगौड़ा, शिअद प्रमुख प्रकाश सिंह बादल और मेघालय के राज्यपाल सत्य पाल मलिक को भी रैली में आमंत्रित किया गया है।

चौटाला ने बताया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, तेदेपा अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी निमंत्रण भेजा जाएगा।

उन्होंने कहा, ''नीतीश कुमार जी के साथ बैठक के दौरान इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने उन्हें 25 सितंबर को फतेहाबाद की रैली में आमंत्रित किया और वह बैठक में शामिल होने के लिए तैयार हो गए।'' संपर्क करने पर जद (यू) नेता के सी त्यागी ने पुष्टि की कि कुमार तेजस्वी यादव के साथ रैली में शामिल होंगे।

त्यागी ने कहा, "पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल के जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न विपक्षी नेता एक मंच पर एक साथ आएंगे और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने का यह उपयुक्त अवसर होगा।"

ओपी चौटाला ने दावा किया कि लोग भाजपा से तंग आ चुके हैं और देश में केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा, "25 सितंबर की रैली न केवल विपक्षी एकता बल्कि भाजपा सरकार के खिलाफ गुस्सा भी दिखाएगी।" उन्होंने कहा कि सभी समाजवादी और पूर्व जनता दल के नेताओं को एक मंच पर आना चाहिए।

इनेलो अपने संस्थापक देवीलाल के जन्मदिन पर सार्वजनिक रैलियों का आयोजन करता रहा है और कांग्रेस के अलावा अन्य विपक्षी दलों के विभिन्न नेताओं को आमंत्रित करता रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad