Advertisement

राघव चड्ढा कहाँ हैं, क्या वह लोकसभा चुनाव अभियान में शामिल होंगे; AAP ने दिया ये जवाब

आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा की लोगों की नजरों से दूर रहने पर उठ रहे सवालों के बीच पार्टी ने...
राघव चड्ढा कहाँ हैं, क्या वह लोकसभा चुनाव अभियान में शामिल होंगे; AAP ने दिया ये जवाब

आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा की लोगों की नजरों से दूर रहने पर उठ रहे सवालों के बीच पार्टी ने मंगलवार को कहा कि राज्यसभा सांसद की ब्रिटेन में आंख की बड़ी सर्जरी हुई है और बेहतर महसूस होने पर वह पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि राघव चड्ढा को आंखों की गंभीर बीमारी हो गई है जिससे अंधापन हो सकता है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी कहा कि राघव चड्ढा लोकसभा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। दिल्ली में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

पंजाब से आप सांसद राघव चड्ढा पार्टी के चुनाव प्रचार से गायब हैं। सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। भारद्वाज ने कहा,"राघव चड्ढा की ब्रिटेन में एक बड़ी आंख की सर्जरी हुई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर थी और अंधेपन की आशंका थी। जैसे ही वह ठीक हो जाएंगे, वह भारत वापस आएंगे और हमारे साथ चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।"

चड्ढा के चुनाव प्रचार में शामिल होने के सवाल पर मान ने कहा, ''वह निश्चित रूप से प्रचार करेंगे।'' तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मान ने कहा, हर कोई अपनी जिम्मेदारियां निभा रहा है। [क्रिकेट में] 11 खिलाड़ी होते हैं। फिर कोचिंग स्टाफ, नेट्स पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी करने वाले लोग और चार अतिरिक्त खिलाड़ी होते हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने मान के हवाले से कहा, "हमारे पास एक संगठन है और जिसे भी कोई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, वे उसे करेंगे। 4 जून को आप एक मजबूत राजनीतिक शक्ति बनकर उभरेगी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad