Advertisement

वाईएसआर तेलंगाना प्रमुख वाईएस शर्मिला ने सीएम के चंद्रशेखर राव को 'उपहार' में दिए जूते, दी यह चुनौती

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की प्रमुख वाईएस शर्मिला ने गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर...
वाईएसआर तेलंगाना प्रमुख वाईएस शर्मिला ने सीएम के चंद्रशेखर राव को 'उपहार' में दिए जूते, दी यह चुनौती

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की प्रमुख वाईएस शर्मिला ने गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को जूते की एक नई जोड़ी उपहार में देते हुए लोगों की दुर्दशा देखने के लिए उनके साथ चलने की चुनौती दी।

मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए शर्मिला ने केसीआर से जनता की समस्याओं के बारे में जागरूकता हासिल करने के लिए उनकी 'प्रजा प्रस्थान' पदयात्रा में शामिल होने का आग्रह करते हुए एक जोड़ी स्पोर्ट्स शूज वाला एक बॉक्स दिखाया। उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि शू बॉक्स में बिल होता है और अगर "वे फिट नहीं होते हैं" तो उनका आदान-प्रदान किया जा सकता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, वाईएसआरटीपी प्रमुख ने केसीआर को उनके साथ चलने की चुनौती दी और कहा कि अगर तेलंगाना के "गोल्डन स्टेट" होने का उनका दावा सही साबित होता है तो वह "राजनीति से संन्यास ले लेंगी"।

“आज मैं तेलंगाना के सीएम केसीआर को पदयात्रा में मेरे साथ चलने की चुनौती देता हूं और हमने उन्हें एक जूता बॉक्स भेंट किया। यदि वास्तव में, यह स्वर्णिम राज्य है, जैसा कि केसीआर कहते हैं, तेलंगाना के लोगों को कोई समस्या नहीं है, अगर मेरे लोग उनके कहे अनुसार गरीबी से नहीं जूझ रहे हैं, तो मैं केसीआर से माफी मांगूंगा और राजनीति से संन्यास ले लूंगा। लेकिन अगर यह सच नहीं है, तो केसीआर को इस्तीफा देना होगा और राज्य के लोगों से माफी मांगनी होगी और एक दलित को मुख्यमंत्री बनाना होगा, जैसा उन्होंने वादा किया था। पिछले साल उनके काफिले पर कथित हमले के बाद रोकी गई पदयात्रा आज नरसमपेट के वारंगल से फिर शुरू होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से