Advertisement

तेलंगाना: भाजपा ने केसीआर पर लगाया सांप्रदायिक दंगे भड़काने का आरोप, कहा- परिवार पर लगे आरोपों से भटका रहे हैं ध्यान

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने बुधवार को आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ टीआरएस मुख्यमंत्री के...
तेलंगाना: भाजपा ने केसीआर पर लगाया सांप्रदायिक दंगे भड़काने का आरोप, कहा- परिवार पर लगे आरोपों से भटका रहे हैं ध्यान

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने बुधवार को आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ टीआरएस मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के परिवार के सदस्यों पर लगे आरोपों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए हैदराबाद में सांप्रदायिक दंगे भड़काने की साजिश रच रही है।
        
टीआरएस नेता बी विनोद कुमार ने आरोपों को खारिज कर दिया, और पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी के लिए निलंबित भाजपा विधायक राजा सिंह को फटकार लगाई।

कुमार, जिन्हें पहले उनकी पदयात्रा (पैदल मार्च) के दौरान पुलिस ने उठाया था, ने कहा कि मुख्यमंत्री "हमारी प्रजा संग्राम यात्रा को रोकने" का कारण नहीं बता रहे हैं।
      
उन्होंने दावा किया, "...मुख्यमंत्री ने अगले कुछ दिनों में हैदराबाद में किसी बहाने से सांप्रदायिक दंगे भड़काने की साजिश रची है। यह शत-प्रतिशत सच है।"

हालांकि केसीआर ने आरोपों को खारिज कर दिया है और उन भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है जिन्होंने उनके खिलाफ उक्त आरोप लगाया था।
             
कुमार राज्य भर में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर तेलंगाना सरकार द्वारा कथित अवैध गिरफ्तारी, हमलों और गंभीर दमन के खिलाफ करीमनगर में अपने आवास पर एक विरोध प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे।
              
करीमनगर से लोकसभा सदस्य कुमार ने दावा किया कि पुलिस ने उन्हें जंगांव जिले से उनकी 'पदयात्रा' बाधित करते हुए हिरासत में ले लिया और परिवार के सदस्यों के खिलाफ आरोपों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए करीमनगर में अपने आवास पर स्थानांतरित कर दिया।
             
उन्होंने कहा कि उनकी 'पदयात्रा' लोकतांत्रिक तरीके से चल रही है।  यह कहते हुए कि उनके पैदल मार्च को रोकने का कोई सवाल ही नहीं है, कुमार ने भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों से 27 अगस्त को वारंगल में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा संबोधित की जाने वाली जनसभा को सफल बनाने का आह्वान किया।
              
कुमार की 'पदयात्रा' के तीसरे चरण को समाप्त करने के लिए जनसभा की योजना बनाई गई है, जो 2 अगस्त को शुरू हुई थी।
         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad