Advertisement

टीएमसी नेता की हत्या के बाद रामपुरहाट में भड़की हिंसा, 10 लोगों की जलकर मौत

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट में भड़की हिंसा में 10 से 12 घरों के गेट को बंद कर आग के हवाले कर...
टीएमसी नेता की हत्या के बाद रामपुरहाट में भड़की हिंसा, 10 लोगों की जलकर मौत

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट में भड़की हिंसा में 10 से 12 घरों के गेट को बंद कर आग के हवाले कर दिया गया। टीएमसी नेता की हत्या के बाद टीएमसी कार्य़कर्ता उग्र हो गए, जिसके बाद इलाके में हिंसा भड़क गई। बीरभूम जिले के रामपुरहाट में मंगलवार को कुछ जले हुए घरों से सात लोगों के जले हुए शव बरामद किए गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने अधिकारी ने बताया है, "रामपुरहाट कस्बे के बाहरी इलाके में स्थित बोगतुई गांव के घरों से अब तक सात शव बरामद किए जा चुके हैं।" हालांकि, दमकल विभाग के एक अधिकारी ने दावा किया कि 10 जले हुए शव बरामद किए गए हैं।

फिलहाल इलाके में तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथमदृष्टया यह मामला अभी तक की जांच में राजनीतिक रंजिश का लग रहा है। पुलिस ने कहा कि बरशाल गांव के टीएमसी पंचायत उप प्रमुख भादु शेख का शव सोमवार को इलाके में मिला था।

अब खबर आ रही है कि इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस के कुछ प्रतिनिधि रामपुरहाट जाकर इलाके का जायजा लेंगे। यही नहीं, इसके पार्टी के वरिष्ठ नेता और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम भी घटनास्थल पर पहुंचेंगे

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad