Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम पर कोरोना का कहर, क्रुणाल पांड्या के बाद दो और खिलाड़ी हुए संक्रमित

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना संक्रमित...
भारतीय क्रिकेट टीम पर कोरोना का कहर, क्रुणाल पांड्या के बाद दो और खिलाड़ी हुए संक्रमित

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। यह दोनों खिलाड़ी उन आठ क्रिकेटरों में शामिल थे जिन्हें क्वारेंटाइन किया गया था। इसके पहले 27 जुलाई को ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीश पांडे और ईशान किशन का भी क्रुणाल पांड्या से संपर्क हुआ था। जिसके बाद इनकी जांच कराने पर रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बायो बबल के बावजूद क्रुणाल के कोरोना संक्रमित होने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच को टाल दिया गया था। दोनों के बीच यह मैच 27 जुलाई को होना था, जिसे टालने के बाद अगले दिन यानी 28 जुलाई को यह मैच खेला गया। कोलंबों में खेले गए इस दूसरे टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मैच में भारत ने पहले बेटिंग करते हुए 132-5 स्कोर बनाया था। बदले में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को पा लिया था। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम में चार नए खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था। जिसमें देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा, ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया शामिल हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad