Advertisement

मुंबई इंडियंस को एक और बड़ा झटका, कप्तान पंड्या सहित अन्य सभी खिलाड़ियों पर लगा जुर्माना

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या पर एकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैच के दौरान...
मुंबई इंडियंस को एक और बड़ा झटका, कप्तान पंड्या सहित अन्य सभी खिलाड़ियों पर लगा जुर्माना

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या पर एकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी टीम के दूसरे धीमी ओवर गति के अपराध के बाद 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

इम्पैक्ट प्लेयर सहित अन्य सभी खिलाड़ियों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या उनकी संबंधित मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया। एमआई मंगलवार को एकाना स्टेडियम में चार विकेट से मैच हार गई।

आईपीएल ने एक बयान में कहा, "30 अप्रैल, 2024 को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के मैच 48 के दौरान उनकी टीम द्वारा धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान श्री हार्दिक पंड्या पर जुर्माना लगाया गया है।" 

इसमें कहा गया, "चूंकि न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीज़न का दूसरा अपराध था, इसलिए पंड्या पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।"

इसमें कहा गया है, "इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या उनकी संबंधित मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad