Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी 25 मई को न्यूयॉर्क के लिए होंगे रवाना

अधिकांश भारतीय खिलाड़ी सपोर्ट स्टाफ के साथ आगामी 25 मई को न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेंगे, जबकि बाकी 26 मई...
टी20 वर्ल्ड कप के लिए ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी 25 मई को न्यूयॉर्क के लिए होंगे रवाना

अधिकांश भारतीय खिलाड़ी सपोर्ट स्टाफ के साथ आगामी 25 मई को न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेंगे, जबकि बाकी 26 मई को आईपीएल फाइनल के बाद ही टी20 विश्व कप के लिए रवाना होंगे।

इससे पहले, प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहने वाली टीमों के सदस्यों को 19 मई को आईपीएल के अंतिम लीग गेम के दो दिन बाद 21 मई को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होना था, लेकिन पता चला है कि योजनाओं में कुछ बदलाव हुआ है और अब पहला जत्था 25 मई को रवाना होगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने गुमनामी की शर्त पर पीटीआई को बताया, "कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, अर्शदीप सिंह, अक्सर पटेल जैसे कुछ खिलाड़ियों के साथ-साथ सहयोगी स्टाफ के 25 मई को रवाना होने की उम्मीद है।" 

सूत्र ने कहा, "पहले बैच की रवानगी की तारीख पहले 21 मई थी, लेकिन चूंकि भारत केवल एक अभ्यास मैच (1 जून को बनाम बांग्लादेश) खेल रहा है, इसलिए खिलाड़ियों को घर पर कुछ अतिरिक्त दिन बिताने का मौका मिलेगा।"

केवल वे खिलाड़ी जो आईपीएल फाइनल का हिस्सा हैं, वहीं रुकेंगे और 27 मई को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होंगे। इससे टीम को जेट लैग को कम करने के लिए पर्याप्त समय भी मिलेगा और बांग्लादेश वॉर्म अप मैच से पहले कम से कम तीन से चार गुणवत्ता वाले नेट सत्र होंगे।

भारत अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ करेगा, जिसके बाद 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबला होगा।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्सर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad