Advertisement

मलेशिया ओपनः सेमीफाइनल में हारे पीवी सिंधु और श्रीकांत

रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडल विजेता पीवी सिंधु मलेशिया ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप से बाहर हो चुकी हैं।...
मलेशिया ओपनः सेमीफाइनल में हारे पीवी सिंधु और श्रीकांत

रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडल विजेता पीवी सिंधु मलेशिया ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप से बाहर हो चुकी हैं। महिला एकल के सेमीफाइनल में उन्हें ताइवानी खिलाड़ी ताई झु यिंग से 15-21, 21-19, 11-21 से हार का सामना करना पड़ा।

पीवी सिंधु ने शुक्रवार को धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए मलेशिया ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। उन्होंने महिला सिंगल्स के क्वार्टरफाइनल में ओलंपिक चैंपियन कैरोलिना मरीन को सीधे सेटों में 22-20, 21-19 से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की थी। 

सिंधु और यिंग का मुकाबला करीब 55 मिनट तक चला। पहला गेम दोनों के बीच एक समय 6-6 की बराबरी पर था। लेकिन यिंग ने ब्रेक में जाने तक 11-9 की बढ़त ले ली। इसके बाद वह सिंधु पर हावी हो गईं और मैच भी अपने नाम कर लिया।

उधर, किंदाबी श्रीकांत भी सेमीफाइनल मुकाबला हार गए। उन्हें जापानी खिलाड़ी केंटो मोमोटा ने सीधे सेटों में 21-13, 21-13 से हराया। श्रीकांत ने क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के ब्राइस लेवर्डेज को सीधे गेम में 21-18, 21-14  से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। अब सेमीफाइनल में पीवी सिंधु और किंदाबी श्रीकांच की हार के साथ ही मलेशिया ओपन में भारत की चुनौती भी खत्म हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad