Advertisement

सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा- सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को दूंगा रोजगार, ताकि पलायन न करना पड़े

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से सरकार...
सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा- सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को दूंगा रोजगार, ताकि पलायन न करना पड़े

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार दूंगा, ताकि किसी को पलायन न करना पड़े। रोजगार चाहे सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से, चाहे वह हमारे उधम क्रांति योजना के माध्यम से, चाहे सरकारी नौकरी के माध्यम से, स्वरोजगार के माध्यम से हो।

दरअसल, शुक्रवार को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह अलीराजपुर के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने 905 करोड़ की लागत की अलीराजपुर माईक्रो उद्वहन सिंचाई परियोजना का लोकार्पण किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि एक बात और सुनो हर परिवार में एक रोजगार एक व्यक्ति को दूंगा। ताकि पलायन न करना पड़े। रोजगार चाहे सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से, चाहे वह हमारे उधम क्रांति योजना के माध्यम से, चाहे सरकारी नौकरी के माध्यम से, स्वरोजगार के माध्यम से हो।

शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे भाइयों और बहनों मध्य प्रदेश की माटी की पूजा और तुम्हारी सेवा के लिए मुख्यमंत्री बना हूं। दिन और रात काम करता हूं तुम्हारी जिंदगी बदलने के लिए और तुम्हारी जिंदगी में अगर बेहतरी आ गई तो मेरी जिंदगी सफल हो गई। मेरा मुख्यमंत्री बनना सार्थक हो गया कि मैं अपनी बहनों के लिए कुछ कर पाया, अपने भाइयों के लिए कुछ कर पाया, अपने बेटा बेटियों के लिए कुछ कर पाया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad