Advertisement

मेघाश्रेय एनजीओ और आई लव मुंबई फाउंडेशन ने मिलकर मुंबईकरों को गर्मी से राहत देने के लिए ठंडा पानी और छाते उपलब्ध कराए

इस तपती गर्मी में, मेघाश्रेय और आई लव मुंबई फाउंडेशन ने मिलकर शहर के मेहनती कामगारों की मदद के लिए एक...
मेघाश्रेय एनजीओ और आई लव मुंबई फाउंडेशन ने मिलकर मुंबईकरों को गर्मी से राहत देने के लिए ठंडा पानी और छाते उपलब्ध कराए

इस तपती गर्मी में, मेघाश्रेय और आई लव मुंबई फाउंडेशन ने मिलकर शहर के मेहनती कामगारों की मदद के लिए एक पहल शुरू की है। मेघाश्रेय की संस्थापक श्रीमती सीमा सिंह और राहुल कनाल की आई लव मुंबई फाउंडेशन ने 12 दिनों तक मुफ्त पानी की बोतलें और छाते वितरित करने का लक्ष्य रखा है, ताकि तपती धूप में काम करने वालों को राहत मिल सके।

इस चुनौतीपूर्ण समय में राहत प्रदान करने की आवश्यकता को पहचानते हुए, श्रीमती सीमा सिंह ने इस नेक काम में अपने अमूल्य समर्थन और भागीदारी के लिए श्री आशीष शेलार जी का आभार व्यक्त किया। श्री शेलार की अटूट प्रतिबद्धता ने पूरे शहर में इस प्रयास को व्यापक पहुंच और प्रभाव प्रदान किया है।

बढ़ते तापमान और आर्द्रता के स्तर के साथ, पानी की बोतलों और छातों जैसी आवश्यक आपूर्ति प्रदान करना मुंबई के मेहनती व्यक्तियों की भलाई की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। मदद का हाथ बढ़ाकर, मेघाश्रेय और आई लव मुंबई फाउंडेशन न केवल शारीरिक राहत देना चाहते हैं, बल्कि समुदाय को एकजुटता और करुणा का संदेश भी देना चाहते हैं।

मेघाश्रेय एनजीओ की सीमा सिंह समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए जानी जाती हैं। सीमा सिंह ने कहा, "मुंबई में गर्मी असहनीय हो गई है। इस पहल के माध्यम से हमारा उद्देश्य मुंबई के लोगों को नियमित रूप से पानी उपलब्ध कराना और यह सुनिश्चित करना है कि तपती धूप में कड़ी मेहनत करने वालों को साफ पानी मिल सके।"

मुंबई, जो अपनी दृढ़ता और एकजुटता की भावना के लिए जाना जाता है, इस तरह की पहल इसके नागरिकों के अटूट संकल्प का उदाहरण देती है कि वे विपत्ति के बावजूद एकजुट रहते हैं। जैसे ही मुंबई तपती गर्मी से जूझ रहा है, मेघाश्रेय, आई लव मुंबई फाउंडेशन और उनके समर्थकों के सहयोगात्मक प्रयास एक उज्ज्वल भविष्य की दिशा में प्रकाश की तरह चमकते हैं मेघाश्रेय द्वारा ऐसे नेक कार्यों का आयोजन जन सेवा के लिए हमेशा ही मुंबई मे किया जाता रहेगा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad