Advertisement

एमपी के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने उत्तरप्रदेश में किया चुनावी प्रचार, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन, 2 रोड शो कर जनसभाओं को किया संबोधित

सीएम डॉ यादव ने देवरिया लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी श्री शशांक मणि त्रिपाठी एवं राबर्ट्सगंज लोकसभा की...
एमपी के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने उत्तरप्रदेश में किया चुनावी प्रचार, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन, 2 रोड शो कर जनसभाओं को किया संबोधित

सीएम डॉ यादव ने देवरिया लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी श्री शशांक मणि त्रिपाठी एवं राबर्ट्सगंज लोकसभा की दुद्धी विधानसभा उप चुनाव के प्रत्याशी श्री श्रवण सिंह गोंड के समर्थन में रोड़ शो किए।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने जनता का अभिवादन करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए विपक्ष को घेरा। सीएम ने कहा 60 साल कांग्रेस की सरकार को जनता ने देखा, जनता कांग्रेस की सच्चाई समझ चुकी है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि हम सब जानते हैं, लोकतंत्र में जनता का प्रेम सब कुछ होता है। यह अंतिम चरण चल रहा है, 6 चरण के चुनाव हो चुके हैं, आज पूरा देश भाजपा को लाना चाहता है और माननीय मोदी जी की सरकार बनाना चाहता है।

सीएम डॉ यादव ने कहा, मैं 12 से ज्यादा राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए गया हूं, हर जगह भाजपा और मोदीमय वातावरण दिखाई दे रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार। देश में राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। ऐसे डायलॉग मारने से उनकी बची हुई क्रेडिबलिटी भी खत्म हो गई।

उन्होंने कहा कि गठबंधन खुद ही अपनी स्थिति जानते हैं, इसलिए कहते हैं सत्ता में आएंगे तो?  उन्हें पता है उनकी सरकार नहीं बन रही। मोदी जी ने दो बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है जनता तीसरी बार के लिए तैयार है। संविधान भाजपा बचा रही है, कांग्रेस ने 100 से ज्यादा बार संविधान में संशोधन किया है, आपातकाल लगाकर संविधान को दरकिनार करने का काम कांग्रेस ने किया है।

सीएम यादव ने कहा कि  विरोधी पार्टियां जो कह रही है, यह सब सिर्फ उनके कहने की बातें हैं,  4 तारीख को रूझान आ जाएंगे। हम और आप देखेंगे जैसे 2014 और 2019 में हुआ उसी प्रकार पूर्ण बहुमत की सरकार बनती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि आचार्य प्रमोद ने जो कहा, सही कहा है उनका अपना अनुभव है वे जानते हैं कि कांग्रेस अंदर से कितनी खोखली है उनसे ज्यादा कौन जानता है। इस बार कांग्रेस एक टेम्पो की सवारी के बराबर रह जाएगी, 2014 में 115 और 2019 में 52 जीते थे। इनकी हालत खराब होने वाली है।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि 60 साल कांग्रेस की सरकार को जनता ने देख लिया है, जनता समझ चुकी है। भगवान राम और श्री कृष्ण के मामले में पूरे देश के अंदर ये घमंडिया गठबंधन के लोग जो कहने के लिए कदम कदम पर झूठ बोलते हैं, कितनी तरह से बात करते हैं हम गरीबों हटा देंगे।  गरीबों हटाते हटाते 5-5 पीढ़ी इनकी प्रधानमंत्री बन गई।

उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू 17 साल प्रधानमंत्री रहे, उनकी बेटी इंदिरा गांधी 18 साल प्रधानमन्त्री रही, 5 साल राजीव गांधी जी ने सरकार चलाई, बाद में उनके लोगों ने सरकार चलाई सोनिया गांधी जी ने 10 साल से मनमोहन जी के पीछे से सरकार चलाई लेकिन गरीबी दूर नहीं हुई।

सीएम यादव ने कहा कि एक गरीब घर का बेटा केवल 10 साल से देश का प्रधानमंत्री है तो गरीबों के लिए भी निशुल्क मकान बनाकर देने का अगर किसी ने इतिहास बनाया है तो वह यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के माध्यम से मिला है। गरीबों की जिंदगी बदली है। हमारे वोट से गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है और इस गरीब किसान का बेटा मुख्यमंत्री बनता है।

उन्होंने कहा कि मेरे परिवार में कोई सांसद, विधायक और मंत्री नहीं है लेकिन भारतीय जनता पार्टी का जो घोष वाक्य है। नरेंद्र मोदी जी जो कहते हैं, "सबका साथ सबका विकास।" ये केवल कहने के लिए नहीं हैं इसे करके दिखाते हैं। मुझे इस बात का आनंद है आप सब का आशीर्वाद चाहिए। आपने दो बार भारतीय जनता पार्टी को वोट दिए। एक बार 2014 में वोट दिया तो देश से आतंकवाद को समाप्त किया। और दूसरी बार का वोट कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करने का, तीन तलाक को समाप्त करने का और अयोध्या में भगवान राम के मुस्कुराने का वोट दिया।

सीएम यादव ने कहा कि आज अपने बीच में भगवान राम अयोध्या में मुस्कुरा रहे हैं, महाकाल के महालोक में बाबा महाकाल मुस्कुरा रहे हैं तो मथुरा वाले ने क्या बिगाड़ा है.. अबकी बार हमारा सबका वोट कन्हैया के मुस्कुराने का है। आपके वोट से फिर तीसरी बार सरकार बनेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad