Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
जन्नत जुबैर

छोटी सी उमर में

सोशल मीडिया क्वीन और टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर फोर्ब्स की अंडर 30 सूची में आ गई हैं। 30 साल से कम उम्र के लोग इस सूची में होते हैं और जन्नत अपने 40 मिलियन फॉलोअर्स की बदौलत यहां हैं। नहीं-नहीं वो कोई गुरु नहीं हैं कि उनके फॉलोअर्स हैं। ये लोग तो इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े हैं। लेकिन ये संख्या इतनी ज्यादा है कि फोर्ब्स को अपनी सूची में उन्हें जगह देनी ही पड़ी। 

कुछ अलग

दीपिका पादुकोण

नए लड़के के साथ बोल्ड सीन, फिल्म पर एडल्ट का लेबल और जटिल रिश्तों की कहानी। दीपिका पादुकोण किसी भी प्रयोग से नहीं डरतीं। मौसम का मिजाज भले ही ठंडा हो लेकिन अपनी फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के लिए मिसेज सिंह ने डेनिम बॉडी सूट पहना। फिल्म अलग, कहानी अलग तो ड्रेस भी ऐसी ही होनी चाहिए कि लोग फिल्म से पहले उनके कपड़ों की चर्चा करें। लॉकडाउन के बोरियत भरे दिनों में कोई भी स्टार यही सब तो मिस कर रहा था, सो जब मौका मिला उन्होंने ले लिया।

राष्ट्रीय पसंद!

आध्या आनंद

ये तो पसंद का मसला है, बदलता रहता है। लेकिन यदि चेहरे की पसंद ‘राष्ट्रीय’ हो जाए, तो बात अलग होती है। नेशनल क्रश होना कोई मामूली बात नहीं है। प्रिया प्रकाश वारियर, रश्मिका मंदाना के बाद देश आजकल आध्या आनंद की क्यूटनेस पर लट्टू है। बॉम्बे बेगम्स वेब सीरीज देखने वाले आध्या को पहचानते हैं। 17 की उम्र में उन्होंने दिल धड़का दिया है। मॉडलिंग की दुनिया से एक और सितारा उभरने को है।

सिर पर टोपी

अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार लगता है, देश के प्रधानमंत्री को गंभीरता से फॉलो करते हैं। इस बार प्रधानमंत्री ने गणतंत्र दिवस पर अपने हमेशा के साथी रंग-बिरंगे राजस्थानी साफे को ‘धोखा’ देकर उत्तराखंडी पहाड़ी टोपी पहनी। उनका ‘आम’ इंटरव्यू लेकर चर्चा में आए अक्षय बाबू झट से उत्तराखंड पहुंच कर राज्य के ब्रांड एम्बेसडर बन गए। न सिर्फ बन गए, बल्कि पहाड़ी टोपी भी सिर पर सजाई।

कड़ी टक्कर

अनन्या पांडे

एनसीबी के बुलावे वाले दिन फिलहाल ठंडे बस्ते में हैं और स्टूडेंट ऑफ द इयर की कलाकार अनन्या पांडे को लगता है कि बस उनकी झोली में फिल्में ही फिल्में गिरती रहें। लेकिन कॉम्पिटिशन है कि कम नहीं हो रहा और उनकी फिल्में हैं कि चल नहीं रही। मिस पांडे चाहती हैं कि उन्हें वरिष्ठ माना जाए, लेकिन बॉलीवुड है कि उन्हें इंटर्न माने बैठा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement