Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
ग्लेन और विनी

भारत के दामाद

कल तक ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर थे। विनी रमन के साथ शादी होते ही वे ऑस्ट्रेलियाई और आरसीबी के खिलाड़ी होने के साथ ही दामाद जी हो गए। विनी भारतीय मूल की हैं और ऑस्ट्रेलिया में ही रहती हैं। 2020 में ही जोड़े ने सगाई कर ली थी। लेकिन कोरोना की रुकी हुई जिंदगी के बीच दोनों की शादी भी टलती गई। अब सब ठीक है। आरसीबी बेसब्री से इंतजार कर रही है कि वे जश्न से पिच पर लौट आएं।

जबान संभाल के

विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया

ऑस्कर में थप्पड़! क्या ये स्क्रिप्टेड है? एक्टर विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, वो भी अवॉर्ड फंक्शन में। स्मिथ को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। क्रिस ने विल की पत्नी के गंजेपन का स्टेज पर मजाक उड़ाया था। ऐसे मजाक पर थप्पड़ पड़ने लगें, तो बॉलीवुड में जिस तरह बदजुबानी होती है, स्टेज पर जूतम-पैजार की नौबत आ जाए।

भूल की भरपाई

मौनी राय

होली के दिन मौनी राय ने अपने पति के पैर छूते हुए फोटो डाल कर ट्रोल सेना का दिन बना दिया। लेकिन मिसेज नांबियार को पता है कि धारा को कैसे मोड़ा जाता है। कोलंबो में नॉटेड बिकनी और बड़े हैट के साथ इस खूबसूरत फोटो को देख कर किसे याद रहता है कि उन्होंने चरण वंदना भी की थी। 

बिगड़ी चाल

शनाया कपूर

शनाया कपूर को खुद पता नहीं होगा कि पहली बार किसी फैशन वीक में रैंप पर उतरना उनके लिए इतना भारी पड़ेगा। मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर का काम उन्हें जरा रास नहीं आया। रैंप पर अजीब से चलने के कारण उनकी खिल्ली तो उड़ी ही पहली फिल्म के लिए प्रमोशन की मदद की आस भी चली गई। शनाया को चलने के बजाय तो यही सूट करना है कि वे नीले पानी में किसी अच्छे बैकग्राउंड में शानदार सी बिकनी में पोज दें।

त्यागी बाबू

जॉन अब्राहम

ये फोटो यकीनन जॉन अब्राहम की है। इसमें कोई शक होना भी नहीं चाहिए। लेकिन ये अब्राहम साहब ऐसे वैसे त्यागी नहीं है। इन्होंने अपनी सबसे पसंदीदा मिठाई काजू-कतली बस इसलिए त्याग दी है कि जब वो शर्टलेस (पैंटलेस भी) होकर फोटो खिंचवाएं, तो पसीना बहा कर बनाई बॉडी में कमी न दिखे। मारधाड़ वाली फिल्मों से संतुष्ट जॉन बायोपिक नहीं करना चाहते। किसी के जैसा क्यों दिखना जब खुद किसी से कम नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement