Advertisement

मालिक था शहर के बाहर, तभी खुद को मकान मालकिन बताकर घर में घुस गई महिला, जानें फिर क्या हुआ

अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया में चोरी की एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई है, जिसमें अपने आप को मकान की...
मालिक था शहर के बाहर, तभी खुद को मकान मालकिन बताकर घर में घुस गई महिला, जानें फिर क्या हुआ

अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया में चोरी की एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई है, जिसमें अपने आप को मकान की मालकिन बताकर उसमें रह रही एक महिला चोर निकली। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों ने सैन डिएगो के कोरोनाडो शहर से गुरूवार रात को चोरी के शक में 43 साल की महिला को गिरफ्तार किया है।

जानें पूरी घटना-

यह वारदात तब हुई जब मकान का मालिक शहर से बाहर गया हुआ था। तब पड़ोसी ने घर में लाइट जलते-बुझते देखी तो उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी, जिसके बाद वे लोग वहां पहुंचे। अधिकारियों ने वहां देखा कि वहां पहले से ही पुराने ताले टुटे हुए पड़े थे। जब पुलिस ने आस-पास देखा तो पता चला की पीछे का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर आग जल रही है, संगीत बजने की आवाज आ रही है।

इसके बाद उन्होंने एक हेलीकॉप्टर की मदद से घर की दूसरी मंजिल पर किसी को चलते हुए देखा। इसके बाद पुलिस ने घर के अंदर मौजूद महिला को आवाज मारी जो कुछ मिनटों बाद बाहर आयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने दावा किया कि दो बच्चे भी घर के अंदर है, लेकिन तलाशी में पुलिस को कुछ नहीं मिला। महिला ने पुलिस को बताया कि यह घर उसका है और उसने तालेवाले को बुलाकर घर का ताला भी बदलवा दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad