Advertisement

जानें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान क्यों बोले "यह मेरा आखिरी ट्वीट हो सकता है..."

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर दावा किया कि पुलिस ने उनके घर...
जानें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान क्यों बोले

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर दावा किया कि पुलिस ने उनके घर को घेर लिया है और उन्हें कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है, इसलिए यह उनका आखिरी ट्वीट हो सकता है। लाइव वीडियो संदेश के माध्यम से संबोधित करते हुए इमरान खान ने ट्वीट किया, "मेरी अगली गिरफ्तारी से पहले शायद मेरा आखिरी ट्वीट। पुलिस ने मेरे घर को घेर लिया है।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब पुलिस पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के जमान पार्क आवास के बाहर पहुंच गई। इस दौरान एक वीडियो संदेश में खान ने कहा, "मुझे डर है कि पाकिस्तान बर्बादी की राह पर अग्रसर है और मुझे डर है कि अगर हमने अभी अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं किया तो हम गलत मंजिल पर पहुंच जाएंगे।"

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख ने वीडियो में आगे यह भी दावा किया कि लगभग एक साल से पाकिस्तान में अराजकता फैली है। खान ने आगे कहा कि सभी दलों को डर है कि अगर वह वापस आए तो सभी राजनीतिक दल चुनाव हार जाएंगे। उन्होंने कहा, "अगर चुनाव हुआ तो इमरान जीत जाएंगे और उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि यह लोगों के लिए अच्छा है या नहीं, उन्हें इस बात की परवाह है कि उनके शासन के दौरान बंद किए गए भ्रष्टाचार के मामले बाहर हो जाएंगे।"

खान ने कहा, "मैंने दुनिया भर में अपनी सेना का बचाव किया है.. मैं एक जाना-पहचाना चेहरा था। किसी और पाकिस्तानी का नाम बताइए, जिसने अंतरराष्ट्रीय मीडिया के सामने इस तरह सेना का बचाव किया। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं एक स्वतंत्र व्यक्ति हूं। मैंने गुलामी को कभी स्वीकार नहीं किया।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad