Advertisement

प्रभास की फिल्म "सालार" का जलवा रहेगा कायम, इस दिन लैटिन अमेरिका में रिलीज होगी फिल्म

सालार: पार्ट 1- सीजफायर लगातार दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। अपने दमदार एक्शन...
प्रभास की फिल्म

सालार: पार्ट 1- सीजफायर लगातार दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। अपने दमदार एक्शन और शानदार कहानी से दर्शकों का दिल जीतने वाली इस फिल्म ने सीधे रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बना ली है।अब यह फिल्म लैटिन अमेरिका में 7 मार्च 2024 को स्पेनिश भाषा में रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर थमने का नाम नहीं ले रही है।जहां प्रशांत नील की एक्शन एंटरटेनर ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ का आंकड़ा पार करके मील का पत्थर हासिल कर लिया है, वहीं अब फिल्म लैटिन अमेरिका में अपने स्पेनिश वर्जन की रिलीज के साथ साउथ अमेरिका में भी धूम मचाने के लिए तैयार है।स्पैनिश वर्जन सिनेपोलिस द्वारा जारी किया जाएगा, जिसके पास इस स्पेस में मर्केट शेयर का 72.5% हिस्सा है।यह फिल्म लैटिन अमेरिका में 7 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। सालार: पार्ट 1 - सीजफायर अपनी रिलीज के बाद से दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है।प्रशांत नील के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर ये फिल्म एक तूफान की तरह सामने आई है और लगातार आगे बढ़ रही है।जी हां, जहां फिल्म रिकॉर्ड तोड़ रही है, वहीं इसने अपने नाम एक और रिकॉर्ड जोड़ लिया है। इस फिल्म ने निज़ाम में बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।इस तरह से रिलेब स्टार प्रभास ने खुद अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की जबरदस्त सफलता के साथ, प्रभास ने वास्तव में खुद को बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत ताकत के रूप में स्थापित कर लिया है। यह फिल्म निज़ाम क्षेत्र में एक रिकॉर्ड ब्रेकर के रूप में आई है।अब फिल्म ने बाहुबली 2: द कन्क्लूजन निज़ाम रिकॉर्ड को पार कर लिया है और इसका इरादा निज़ाम क्षेत्र में एक नया रिकॉर्ड बनाना है।फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की और वीकडेज के दिनों में भी शानदार ऑक्यूपेंसी के साथ सफलतापूर्वक चली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad