Advertisement

सुरक्षा एजेंसी के बाद नए सेक्टर में रामदेव की एंट्री, लॉन्च किया नया चैनल

योगगुरु बाबा रामदेव ने गत माह शुरु की गई सिक्योरिटी एजेंसी के बाद अब नए वेंचर की तरफ कदम बढ़ा दिया है। रामदेव ने अब अपना एक टीवी चैनल लॉन्च कर दिया है।
सुरक्षा एजेंसी के बाद नए सेक्टर में रामदेव की एंट्री, लॉन्च किया नया चैनल

रामदेव ने बुधवार को एक नए धार्मिक चैनल की शुरुआत की, जिसका नाम 'वैदिक' रखा गया है। खुद योग गुरु ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी देते हुए बताया, ‘वैदिक टीवी लॉन्च हो चुका है। यह टाटा स्काई के चैनल नंबर 1078 पर दिखाई देगा। इस चैनल को लॉन्च करने का उद्देश्य वेद, दर्शन, उपनिषद, रामायण, महाभारत और गीता को घर-घर तक पहुंचाना है।’ रामदेव के ऐलान के बाद ट्विटर पर कई लोगों ने उन्हें नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

 


इससे पहले गत माह रामदेव ने हरिद्वार में ‘पराक्रम सुरक्षा प्राइवेट लिमिटेड’ का उद्घाटन किया था। इस पर स्वदेशी उत्पादों के इस्तेमाल पर जोर देने वाली पंतजलि ने कहा कि पराक्रम का लक्ष्य स्वयं और देश की सुरक्षा के लिए व्यक्तियों को तैयार करना है। सुरक्षा एजेंसी के लिए रिटायर्ड आर्मी और पुलिस अधिकारियों की सेवाएं लेंगे, जोकि युवाओं को ट्रेनिंग देंगे।

रामदेव ने सुरक्षा एजेंसी का शुभारंभ करने के बाद ट्वीट कर कहा था कि उनकी सिक्योरिटी कंपनी जल्द ही 25 से 50 हजार युवाओं को नौकरी देगी और देश की सबसे बड़ी सुरक्षा कंपनियों में शुमार होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad