Advertisement

रिलायंस जियो की सेवाएं 31 मार्च तक मुफ्त

रिलायंस जियो की सेवाएं अब 31 मार्च तक मुफ्त मिलेंगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इस बारे में गुरुवार को घोषणा की।
रिलायंस जियो की सेवाएं 31 मार्च तक मुफ्त

मुकेश अंबानी ने कहा कि रिलायंस जियो ने अपने मौजूदा 5.20 करोड़ ग्राहकों के लिये निशुल्क वॉयस और डाटा सेवायें 31 मार्च तक बढ़ा दी हैं। उन्होंने नए यूजर्स के लिए हैपी न्यू इयर ऑफर का ऐलान भी किया। इसके तहत 4 दिसंबर के बाद से जियो के सभी नए यूजर्स को हैपी न्यू इयर ऑफर मिलेगा। नए यूजर्स के लिए 31 मार्च तक डाटा, वॉयस कॉलिंग, एसएमएस सुविधाएं मुफ्त रहेंगी। जियो के मौजूदा ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर 31 दिसंबर तक चलेगा और इसके बाद उन्हें भी अपने आप हैपी न्यू ऑफर मिल जाएगा। जियो मनी वॉलेट भी 5 दिसंबर से हर जगह उपलब्ध होने की घोषणा भी की गई।

रिलायंस जियो पर भरोसा जताने के लिए ग्राहकों का शुक्रिया अदा करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा, रिलायंस जियो शुरू होने के 90 दिन से भी कम समय में पांच करोड़ से अधिक ग्राहक बने। पहले तीन महीने में फसेबुक, व्हटस एप्प के मुकाबले रिलायंस जियो ज्यादा तेजी से बढ़ी। इस लिहाज से यह सबसे तेजी से बढ़ने वाली प्रौद्योगिकी कंपनी बन गई है।

इंटरकनेक्शन से जुड़े मुद्दों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले तीन माह में मौजूदा तीन दूरसंचार आपरेटरों के नेटवर्क में गई 900 करोड़ वॉयस कॉल नहीं हो पाई। उन्होंने 500, 1,000 रुपये के पुराने नोट बंद करने का पूरा समर्थन किया।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad