Advertisement

आमिर को उम्मीद नोटबंदी से नहीं प्रभावित होगी दंगल

अभिनेता आमिर खान को उम्मीद है कि उनकी आगामी फिल्म दंगल सरकार के नोटबंदी के फैसले से प्रभावित नहीं होगी। गौरतलब है कि नोटबंदी के बाद रीलीज हुई कई हिंदी फिल्मों के कारोबार पर बुरा असर पड़ा है।
आमिर को उम्मीद नोटबंदी से नहीं प्रभावित होगी दंगल

अभिनेता आमिर खान आने वाली फिल्म दंगल को लेकर सक्रिय हो गए हैं। फिल्म के प्रचार-प्रसार में पूरा जोर लगा रहे आमिर को उम्मीद है कि उनकी फिल्म नोटबंदी के असर से प्रभावित नहीं होगी और बढ़िया कारोबार करेगी। दरअसल नोटबंदी के बाद रीलीज हुई रॉक ऑन 2 और फोर्स 2 जैसी फिल्मों पर इसका बहुत बुरा असर पड़ा और दोनों ही फिल्मों का कारोबार खासा प्रभावित हुआ। ऐसे में इस समय अपनी चर्चित फिल्म दंगल के रीलीज को लेकर आमिर भी चिंतित नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी फिल्म पर सरकार के इस फैसले का बुरा प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि नोटबंदी से हमारी फिल्म प्रभावित नहीं होगी। मुझे लगता है कि चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं। आमिर ने कहा, मुझे लगता है कि रॉक ऑन 2 प्रभावित हुई क्योंकि यह उसी समय रिलीज हुई थी।

दंगल के प्रचार के सिलसिले में यहां आए आमिर ने एक कार्यक्रम में कहा, लेकिन मुझे विश्वास है कि डियर जिंदगी काफी अच्छा कर रही है। और उम्मीद है कि इससे हमारी फिल्म प्रभावित नहीं होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि वह फिल्म को कर मुक्त करने की मांग करेंगे। फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित है। आमतौर पर खेल आधारित फिल्मों के निर्माता सरकार से कर मुक्त करने की मांग करते हैं। आमिर ने कहा, मेरा मानना है कि यह फिल्म कर से छूट हासिल करने के मापदंडों पर खरी उतरती है। लेकिन इसे कर मुक्त करने का फैसला मैं नहीं कर सकता, यह सरकार को निर्धारित करना है। हम रिलीज से पहले इसे कर मुक्त करने के लिए आवेदन देंगे, यह एक प्रक्रिया है जो सफल भी हो सकती है और नहीं भी। मैं बता नहीं सकता कि इसमें कितना समय लगेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad