Advertisement

बिहार चुनाव प्रचार से लौटने के बाद बोली अमीषा पटेल, 'मेरे साथ रेप तक हो सकता था'; LJP प्रत्याशी पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल लोक जनशक्ति पार्टी के...
बिहार चुनाव प्रचार से लौटने के बाद बोली अमीषा पटेल, 'मेरे साथ रेप तक हो सकता था'; LJP प्रत्याशी पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्‍याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के चुनाव प्रचार के लिए बिहार गई थी। राज्य से लौटने के बाद अभिनेत्री ने एलजेपी प्रत्याशी चंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अमीषा ने जबरन चुनाव प्रचार कराने का आरोप लगाया है और उन्होंने कहा है कि इस दौरान उनके साथ दुष्‍कर्म तक हो सकता था। उनका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आज तक के मुताबिक अमीषा ने कहा, "मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैं एक मेहमान के तौर पर डॉ. प्रकाश चंद्रा के यहां गई थी। वो खतरनाक इंसान हैं। वो लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और उन्हें धमकाते हैं। मेरी टीम को भी बुरी तरह धमकाया और बुरा बर्ताव किया और यहां तक कि जब मैं बीती शाम मुंबई वापस आ गई तो उन्होंने मुझे धमकी भरे मैसेज और कॉल करने शुरू कर दिए।"

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान बहुत ही गंदे अनुभव से गुजरने का आरोप लगाया है। डॉ. चंद्रा औरंगाबाद की ओबरा सीट से एलजेपी के उम्मीदवार हैं। अमीषा का आरोप है कि बिहार पहुंचने के बाद एलजेपी प्रत्याशी ने उन्हें जबरन चुनावों प्रचार कराने के लिए ब्लैकमेल किया। आगे अभिनेत्री ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें मंगलवार की शाम की फ्लाइट से मुंबई जाना था, लेकिन लोजपा प्रत्याशी ने गांव में ही अकेले छोड़ कर चले जाने की धमकी दी और जबरदस्ती चुनावों प्रचार करवाया।

इतना ही नहीं, अमीषा पटेल ने डॉक्टर चंद्रा पर झूठ बोलने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए उन्हें खतरनाक आदमी बताया है। उन्होंने अपने बिहार जाने के अनुभव को बहुत हीं गंदा बताया है। अमीषा का कहना है कि जो व्यक्ति चुनावों जीतने से पहले एक महिला के साथ गलत व्यवहार कर सकता है वो चुनाव जीतने के बाद राज्य की जनता के साथ क्या कर सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad