Advertisement

अमेजन ओरिजिनल सीरीज "जी करदा" को मिल रही प्रशंसा, अभिनेत्री अन्या सिंह ने सीरीज में निभाए किरदार को लेकर कही महत्वपूर्ण बात

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज 'जी करदा' को अपने खूबसूरत कंटेंट सराहनीय अभिनय और जीवन जीने के लिए एक साहसिक खोज...
अमेजन ओरिजिनल सीरीज

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज 'जी करदा' को अपने खूबसूरत कंटेंट सराहनीय अभिनय और जीवन जीने के लिए एक साहसिक खोज करने वाले सात बचपन के दोस्तों के बारे में अच्छी कहानी के लिए दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा मिल रही है। नेटिज़न्स सात अलग तरह के किरदार बनाने को लेकर लेखकों की प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि प्रत्येक किरदार अपने आप में एक - दूसरे से अलग है। यह सीरीज न केवल सामूहिक रूप से, बल्कि व्यक्तिगत रूप से भी सभी दोस्तों के ग्रुप पर एक प्रकाश डालती है। ऐसा ही एक किरदार है प्रीत चुहरमलानी का जिसे अन्या सिंह ने निभाया है। पेशे से बाल मनोचिकित्सक, प्रीत एक चुलबुली और मौज-मस्ती करने वाली लड़की है जिसकी सच्चे प्यार की तलाश कभी खत्म नहीं होती।

 

एक मिलनसार लड़की की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री अन्या सिंह ने कहा, “जब मुझे आशिम (गुलाटी) के माध्यम से इस किरदार के बारे में पता चला, तो उन्होंने कहा कि मैं प्रीत का किरदार निभाने के लिए सबसे सही रहूंगी। हालांकि, जब मैं इस भूमिका के लिए ऑडिशन देने में सक्षम हुई, तो नोनू (निर्देशक, अरुणिमा शर्मा) ने मुझे पसंद कर मुझे इस भूमिका को निभाने का अवसर दिया। प्रीत ऐसी लड़की है जो मुझे मेरी याद दिलाती है, इसलिए मुझे पता था कि मैं इस किरदार को बखूबी निभा लुंगी। 

 

अन्या सिंह के साथ, जी करदा में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नैय्यर, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, जी करदा हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। 240 से अधिक देश और क्षेत्र इस प्राइम सीरीज को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad