Advertisement

अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म "ऊंचाई" का पोस्टर हुआ लॉन्च

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म "ऊंचाई" का पोस्टर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म के निर्देशक...
अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म "ऊंचाई" का पोस्टर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म के निर्देशक होंगे सूरज बड़जात्या, जो फिल्मी पर्दे पर कई सालों के बाद वापसी करेंगे। इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फ्रेंडशिप डे के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिल्म "ऊंचाई" का पोस्टर लॉन्च किया। 

 

 

 

 

पोस्टर लॉन्च करते हुए अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पोस्ट लिखी। पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि यह पोस्टर, उनकी आगामी फिल्म "ऊंचाई" का पहला लुक है। इसी के साथ फ्रेंडशिप डे के मौके पर अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से फिल्म की यात्रा में उनके,अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ शामिल होने के लिए कहा। साथ ही अमिताभ बच्चन ने यह सूचना भी दी कि 11 नवम्बर 2022 को रिलीज होने जा रही फिल्म " ऊंचाई" दोस्ती पर आधारित होगी।

 

 

पोस्टर की झलकियों से ऐसा लग रहा है कि फिल्म तीन सीनियर सिटीजन दोस्तों के माउंटेनियरिंग अनुभव से जुड़ी होगी। निर्देशक सूरज बड़जात्या 7 वर्षों के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2015 में फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" का निर्माण किया था। फिल्म " ऊंचाई" की शूटिंग मुख्य रूप से नेपाल,कारगिल, दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में की गई है। इसमें अन्य मुख्य किरदार नफीसा अली, नीना गुप्ता, सारिका, डैनी डेन्जोंगपा और परिणीति चोपड़ा ने निभाए हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad