Advertisement

'मुबारकां' के प्रमोशन के साथ अगली फिल्म 'नो एंट्री 2' के लिए तैयार अनिल कपूर

बॉलिवुड स्टार एक्टर अनिल कपूर एक ओर जहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर अपनी अगली फिल्म 'नो एंट्री 2' को लेकर काफी उत्साहित भी हैं।
'मुबारकां' के प्रमोशन के साथ अगली फिल्म 'नो एंट्री 2' के लिए तैयार अनिल कपूर

मीडिया से हुए खास बातचीत में अनिल कपूर ने बताया कि उनकी अगली फिल्म 'नो एंट्री 2' के लिए उनकी तैयारी पूरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी भी तैयार हो चुकी है। अनिल कपूर ने बताया कि फिल्म 'नो एंट्री' के अगले भाग में मेरा ट्रिपल रोल है। उन्होंने बताया कि डबल रोल में ऐक्टिंग करूंगा और एक रोल प्रोड्यूसर का भी होगा। हम बहुत ही जल्द 'नो एंट्री 2' पर काम शुरू कर देंगे। जैसे ही हमारी फिल्म 'मुबारकां' हिट हो जाएगी हम 'नो एंट्री 2' बनाने की घोषणा करेंगे।

फिल्म निर्माता अनीस बज्मी ने कहा कि नो एंट्री 2' की कहानी बहुत खूबसूरत है। मैं कह सकता हूं यह वन ऑफ द बेस्ट फिल्म बन सकती है। इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान के डबल रोल हैं, इसके अलावा फिल्म में 10 लड़कियां होंगी। फिल्म की कहानी बोनी जी और सलमान को बहुत अच्छी लगी है। सलमान तो इस कहानी को कई बार पढ़ चुके हैं और वह कई और करीबियों को भी सुना चुके हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों अनिल कपूर 'मुबारकां' के प्रमोशन में जुटे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर,अथिया शेट्टी, इलियाना डीक्रूज, रत्ना पाठक शाह, पवन मल्होत्रा, नेहा शर्मा और राहुल देव हैं, जो 28 जुलाई को रिलीज होगी।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad