Advertisement

अरिजीत सिंह और अमिताभ भट्टाचार्य को मिला फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार

68वें फिल्मफेयर पुरस्कारों की घोषणा हो गई है। बीती रात 27 अप्रैल को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर...
अरिजीत सिंह और अमिताभ भट्टाचार्य को मिला फिल्म

68वें फिल्मफेयर पुरस्कारों की घोषणा हो गई है। बीती रात 27 अप्रैल को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित भव्य समारोह में फिल्मी जगत की हस्तियों को फिल्मफेयर पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। इसी सिलसिले में गायक अरिजीत सिंह और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य को फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के गीत "केसरिया" के लिए बेस्ट सिंगर और बेस्ट लिरिक्स का फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया। 

 

ब्रह्मास्त्र हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी । फिल्म को 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज किया गया था। बाहुबली फिल्म के निर्देशक एस एस राजमौली ने फिल्म को दक्षिण भारतीय भाषाओं में प्रस्तुत किया था। फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में उनके माध्यम से प्रस्तुत की गई थी। 

 

फिल्मफेयर को होस्ट किया सलमान खान ने और उनका आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल ने बखूबी साथ निभाया। 68वें फिल्मफेयर पुरस्कार संजय लीला भंसाली की फिल्म "गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी" के नाम रहे। इसके अलावा फिल्म"बधाई दो" ने भी कई पुरस्कार अपने नाम किए।फिल्म ने अलग अलग श्रेणी में 10 पुरस्कार जीते। इस मौके पर तमाम बड़े कलाकार मौजूद रहे और उन्होंने रंगारंग कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad