Advertisement

अथिया शेट्टी और केएल राहुल परिणय सूत्र में बंधे, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल सोमवार को एक निजी समारोह में परिणय सूत्र...
अथिया शेट्टी और केएल राहुल परिणय सूत्र में बंधे, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल सोमवार को एक निजी समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों ने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में अथिया के अभिनेता पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी की, जो मुंबई से लगभग 82 किलोमीटर दूर है।

नवविवाहित जोड़े ने इंस्टाग्राम पर लिया और शादी समारोह से तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं ..." आज, हमारे सबसे प्रियजनों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें बहुत खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।”

दुल्हन गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जबकि दूल्हा बेज रंग की शेरवानी में खूबसूरत लग रहा था। नवविवाहित जोड़े ने समारोह के बाद विवाह स्थल के बाहर इंतजार कर रहे फोटोग्राफरों को भी पोज दिए।

अभिनेता सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की 30 वर्षीय बेटी अथिया ने 2015 में निखिल आडवाणी निर्देशित "हीरो" से बॉलीवुड में कदम रखा, जो सह-निर्माता सुभाष घई की 1983 की इसी नाम की क्लासिक की रीमेक थी।

उनके कुछ अन्य अभिनय क्रेडिट में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ मल्टी-स्टारर कॉमेडी "मुबारकां" और "मोतीचूर चकनाचूर" शामिल हैं। 30 वर्षीय राहुल वर्तमान में टेस्ट क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान के रूप में कार्यरत हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले दोनों अपने दोस्तों और सहयोगियों के लिए मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी कर सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad