Advertisement

ड्रीम गर्ल 2 को मिल रहे रिस्पॉन्स पर आयुष्मान खुराना ने दी प्रतिक्रिया, जताया दर्शकों का आभार

ड्रीम गर्ल 2 ने वास्तव में दर्शकों पर अपना जादू चलाया है और एक फुल फैमिली एंटरटेनर के रूप में उभरी, जिसका...
ड्रीम गर्ल 2 को मिल रहे रिस्पॉन्स पर आयुष्मान खुराना ने दी प्रतिक्रिया, जताया दर्शकों का आभार

ड्रीम गर्ल 2 ने वास्तव में दर्शकों पर अपना जादू चलाया है और एक फुल फैमिली एंटरटेनर के रूप में उभरी, जिसका इंतजार काफी समय से लोगों को था। फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है और हर कोई करम और पूजा के किरदार में बहुमुखी अभिनेता आयुष्मान खुराना के विशिष्ट प्रदर्शन की तरीफ कर रहा है। पहले दिन 10.69 करोड़ की ओपनिंग कलेक्शन के साथ इस फिल्म ने आयुष्मान को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। अपने प्रदर्शन के लिए मिल रहे इतने प्यार और तारीफ के बाद एक्टर ने सामने आकर अपना आभार व्यक्त किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए और ड्रीम गर्ल 2 के शानदार बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर कमेंट करते हुए, आयुष्मान खुराना ने कहा, "मैं बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 की ओपनिंग से रोमांचित हूं क्योंकि इसने मुझे मेरे करियर की बेस्ट ओपनिंग दी है! सिनेमा और सामुदायिक दृश्य के जादू से आकर्षिक होकर बड़े होने के बाद, दर्शकों को सिनेमाघरों में लौटते हुए, हंसी साझा करते हुए और मेरी फिल्म, ड्रीम गर्ल 2 को अनुभव करते देखना वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। फिल्म एक नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट पैकेज है और इसकी शुरूआत भी अच्छी हुई जो एक इशारा है कि फिल्म अपने वादे पर खरी उतरेगी।"

इसी बात को जारी रखते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, "इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर मैं बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि पॉजिटिव फीडबैक आता रहेगा और फिल्म आगे बढ़ती रहेगी। दर्शकों द्वारा मेरे काम की सराहना और प्यार देखना मेरा इनाम है।" "

ड्रीम गर्ल 2 परिवार के सभी सदस्यों के साथ रक्षा बंधन के त्योहार पर एक साथ टाइम बिताने के लिए एक परफेक्ट फिल्म भी है। जहां तक इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है और अब तक कुल 46.13 करोड़ की कमाई कर चुकी है। यही नहीं, उम्मीद है कि फिल्म को रक्षा बंधन की छुट्टी का भी खूब फायदा होगा। 

ड्रीम गर्ल 2 राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित हैं। इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad