Advertisement

बाबा रामदेव की डांसिंग स्किल देखकर जब दंग रह गए रनवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि योग गुरु बाबा रामदेव के जीवन पर अगर कभी बायोपिक बनी तो वह उसमें बाबा की भूमिका निभाना चाहेंगे। पेशवा बाजीराव के बाद पद़मावती में अलाउददीन खिलजी का किरदार निभा रहे रनवीर सिंह एक टीवी चैैनल के प्रोग्राम में बाबा रामदेव की डांसिंग स्किल और ऊर्जा देखकर आश्‍चर्य से भर गए।
बाबा रामदेव की डांसिंग स्किल देखकर जब दंग रह गए रनवीर सिंह

उन्‍होंने बाबा रामदेव की दिल खोलकर तारीफ भी की। पेशवा बाजीराव के मल्‍हारी गीत पर उन्‍होंने बाबा के साथ डांस भी किया। लेकिन यहां बाबा रामदेव ने बाजी मार ली। 

बाबा रामदेव ने शुरु में हालांकि कहा कि उन्‍हें नाचना नहीं आता लेकिन वह कुछ कठिन योग मुद्राएं अवश्‍य करना चाहेंगे। इतने में  बाबा रामदेव और रनवीर सिंह मंच में एक साथ थिरकने लगे। अभिनेता ने डांस किया तो बाबा रामदेव ने योग कलाएं दिखाईं। बॉलीवुड के इस फुर्तीले शख्स के बाबा रामदेव ने पसीने छुड़ा दिए। रनवीर बाबा रामदेव की डांस कला को देखकर दंग रह गए।

रनवीर ने बाबा को डांस के लिए चैलेंज कर दिया। पहले तो बाबा ने मना किया लेकिन जोर देने पर वो रणवीर के साथ डांस करने के लिए मान गए। बाबा की डांसिंग स्किल्स देखकर रनवीर की भी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई। प्रोग्राम में रनवीर सिंह ने शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और संंजय दत्‍त की मिमिक्री भी की। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad