Advertisement

बरेली की बर्फी ने पूरे किए 5 साल

हिंदी सिनेमा की चर्चित फिल्म "बरेली की बर्फी" ने पांच साल पूरे कर लिए हैं। 18 अगस्त सन 2017 को रिलीज हुई...
बरेली की बर्फी ने पूरे किए 5 साल

हिंदी सिनेमा की चर्चित फिल्म "बरेली की बर्फी" ने पांच साल पूरे कर लिए हैं। 18 अगस्त सन 2017 को रिलीज हुई फिल्म "बरेली की बर्फी " को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हिन्दी सिनेमा में छोटे शहरों की कहानी को जिस तरह प्यार और प्रोत्साहन मिला, उसे देखकर सिनेमाप्रेमियों में उत्साह देखने को मिला। इस फिल्म की सफलता से कई और फिल्ममेकर्स को हौसला मिला कि वह अपने शहर, अपने कस्बे की कहानी को सिनेमाई पर्दे पर कहें।

 

 

फिल्म "बरेली की बर्फी" में अभिनेता आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म निकोलस बैरेउ के उपन्यास 'द इंग्रेडिएंट्स ऑफ लव' पर आधारित थी। फ़िल्म की कहानी बरेली में रहने वाली बिट्टी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसके जीवन में लेखक प्रीतम विद्रोही की एक किताब पढ़ने के बाद बड़ा बदलाव आता है, और फिर विद्रोही से मिलने की कोशिश में उसकी मुलाकात पुस्तक के प्रकाशक चिराग दुबे से होती है, जो उस पुस्तक का असल लेखक है। फिल्म'बरेली की बर्फी' को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। 

 

 

 

फिल्म की रिलीज को 5 साल पूरे होने पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस जंगली पिक्चर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म से जुड़ा रील वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को अभिनेता आयुष्मान खुराना और कृति सनोन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad