Advertisement

'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी के रूप में ऐसे नजर आएंगे रणवीर सिंह, देखें तस्वीर

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।...
'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी के रूप में ऐसे नजर आएंगे रणवीर सिंह, देखें तस्वीर

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक जारी किया गया था। दोनों ही सितारों का जबरदस्त लुक देखने के बाद फैंस में रणवीर सिंह के लुक को देखने की उत्सुकता बढ़ गई थी। फैंस के इस इंतजार को खत्म करते हुए रणवीर सिंह का भी बेहद दमदार लुक सामने आ गया है।

सोमवार यानी 2 अक्टूबर को ही रणवीर सिंह ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी  कि कल यानी मंगलवार सुबह आएंगे सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी और अपने वादे के अनुसार उन्होंने 3 अक्टूबर की सुबह ही 'पद्मावती' में अपने किरदार अलाउद्दीन खिलजी की लुक शेयर कर दिया।


बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर खलनयाक की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब रणवीर नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। इस लुक में उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बाल दिखाई दे रहे हैं। रणवीर अपने इस लुक में वाकई बेहद खौफनाक दिखाई दे रहे हैं।


इस पोस्टर में न सिर्फ उनके बाल और दाढ़ी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं बल्कि उनके चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि रणवीर ने अपने किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत की है।  

इससे पहले फिल्म पद्मावती के ये लुक आए थे सामने-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad