Advertisement

चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का तमिल वर्जन रिलीज, निर्माताओं को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म गॉडफादर ने रिलीज के नवें दिन, गुरूवार को...
चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का तमिल वर्जन रिलीज, निर्माताओं को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म गॉडफादर ने रिलीज के नवें दिन, गुरूवार को भारत में केवल 1.20 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। मगर इसी के साथ फिल्म गॉडफादर का तमिल वर्जन भी आज 14 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। इसे देखकर निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहतर होगा।  

 

5 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ने 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने हिंदी पट्टी में भी शानदार प्रदर्शन किया, जिसे देखते हुए हिंदी पट्टी में भी गॉडफादर को और 600 स्क्रीन्स उपलब्ध हो गई थीं। फिल्म गॉडफादर सुपरहिट मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक है। मूल फिल्म में अभिनेता मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय, मंजू वॉरियर नजर आए थे। चिरंजीवी स्टारर तेलुगु वर्जन के लिए फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए। फिल्म में चिरंजीवी, नयनतारा, सत्यदेव कंचाराणा ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

फिल्म मूल रूप से राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। सूत्रों के अनुसार सलमान खान ने कैमियो लिए पैसा नहीं लिया है। फिल्म के निर्देशक हैं मोहन राजा। फिल्म की इस कामायाबी से चिरंजीवी बेहद खुश हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad