Advertisement

दिलजीत की फिल्म "जोगी" का ट्रेलर हुआ रिलीज

अभिनेता दिलजीत दोसांज की आगामी फिल्म "जोगी" का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 16...
दिलजीत की फिल्म

अभिनेता दिलजीत दोसांज की आगामी फिल्म "जोगी" का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिलजीत के साथ अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब, कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

 

ट्रेलर लिंक : <iframe width="932" height="524" src="https://www.youtube.com/embed/X3VgZVsvt-U" title="Jogi | Official Trailer | Diljit Dosanjh, Hiten Tejwani, Zeeshan Ayyub, Amyra Dastur | Netflix India" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

 

 

 फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। फिल्म सन 1984 की पृष्ठभूमि में दोस्ती की थीम पर आधारित है। कैसे कठिन दिनों में दोस्ती की सच्ची भावना सामने आती है, फिल्म इस पहलु पर बात करती है। इस फिल्म को दिलजीत नेटफ्लिक्स पर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। 

 

 

फिल्म के बारे में कहते हुए अली अब्बास ने बताया कि यह कठिन दिनों में सच्ची दोस्ती की दास्तां हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि यह नेटफ्लिक्स के माध्यम से एक बड़ी ऑडियंस तक पहुंचेगी। इसके साथ ही दिलजीत जैसे शानदार, जिंदादिल अभिनेता का मुख्य भूमिका में नजर आना, फिल्म की कहानी को और बेहतर ढंग से प्रस्तुत करने का काम करेगा। फिल्म के निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा हैं। फिल्म 16 सितंबर 2022 से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध रहेगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad