Advertisement

ईशा देओल और निर्देशक राम कमल ने जीता फिल्म "एक दुआ" के लिए पुरस्कार

बॉलीवुड निर्देशक राम कमल मुखर्जी और अभिनेत्री ईशा देओल को उनकी हिंदी फिल्म "एक दुआ" के लिए, प्रतिष्ठित...
ईशा देओल और निर्देशक राम कमल ने जीता फिल्म

बॉलीवुड निर्देशक राम कमल मुखर्जी और अभिनेत्री ईशा देओल को उनकी हिंदी फिल्म "एक दुआ" के लिए, प्रतिष्ठित इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बॉस्टन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह फिल्म लैंगिक असमानता के मुद्दे पर बनाई गई है। फिल्म की निर्माता फिल्म अदाकारा ईशा देओल हैं। फिल्म की कहानी अविनाश मुखर्जी ने लिखी है जबकि फिल्म का निर्देशन राम कमल मुखर्जी ने किया है। राम कमल मुखर्जी और ईशा देओल अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं के कारण पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो सके। 

 

पुरस्कार मिलने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए ईशा देओल ने कहा "फिल्म एक दुआ मेरे दिल के करीब है। मैं सभी जूरी मेंबर और आईआईएफएफबी के फाउंडर का आभार व्यक्त करना चाहूंगी। जब निर्देशक राम कमल ने मुझे कहानी सुनाई थी, तभी मुझे इस फिल्म के पोटेंशियल का अंदाजा हो गया था। यह निर्माता के रुप में मेरी पहली फिल्म है। मुझे खुशी है कि इसे इतना सम्मान और प्यार मिल रहा है।  

 

फिल्म कमिटी ने अभिनेत्री और निर्देशक को पुरस्कार की ट्रॉफी भारत भिजवा दी है। फिल्म फेस्टिवल की फाउंडर रजिया मशकूर ने कहा कि बॉस्टन में भारतीय मूल के 35000 छात्र हैं। राम कमल की फिल्म एक दुआ प्रभाव पैदा करती है। ईशा देओल का अभिनय बेहद असरदार है। 

 

फिल्म "एक दुआ" में राजवीर अंकुर सिंह, श्रेयांश निक नाग, बार्बी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। संगीत निर्माण शैलेंद्र कुमार ने किया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित हो रही है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad