Advertisement

टीवी के मशहूर कलाकार कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या, डिप्रेशन थी वजह

टीवी के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के...
टीवी के मशहूर कलाकार कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या, डिप्रेशन थी वजह

टीवी के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक कुशल डिप्रेशन में थे और उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है। कुशल के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। करण ने इस पोस्ट में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया है।

करणवीर बोहरा ने दी जानकारी

करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह अथाह हैमुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह अथाह है। जिस तरह आपने अपनी जिंदगी जी उसने वाकई मुझे कई तरीकों प्रभावित किया, लेकिन मुझे क्या पता था। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा कुशल। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने पूरा जीवन जिया।' मालूम हो कि कुशल की साल 2015 में शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है।

कई टीवी सीरियल्स में आए थे नजर

कुशाल पंजाबी का जन्म 23 अप्रैल, 1982 को हुआ था। उन्होंने टीवी एक्टर के साथ ही मॉडल के तौर पर अपनी मजबूत पहचान बना ली थी। कुशल कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, उन्होंने माउथफुल ऑफ स्काई, ये दिल चाहे मोर, व मैरिज, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना, फियर फैक्टर, कसम से, अंतरिक्ष, हम तुम, जोर का झटका, आसमान से आगे, तेरी मेरी लव स्टोरी और राजा की आएगी बारात जैसे कई कार्यक्रमों में अहम भूमिका निभाई है।

बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी कर चुके हैं काम

छोटे पर्दे के अलावा कुशल सलमान खान, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी काम कर चुके हैं। कुशल ने सलाम-ए-इश्क में सलमान खान के साथ और लक्ष्य में ऋतिक रोशन के साथ बतौर को-स्टार काम किया था। कुशल, शाहरुख खान की फिल्म 'काल' में भी नजर आए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad