Advertisement

‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर लॉन्च, सपने और कैद के बीच झूलते नजर आए फरहान

बॉलीवुड स्टार फरहान अखतर की अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का गुरुवार को ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में फरहान एक जेल कैदी के तौर पर नजर आएंगे, जैसा कि ट्रेलर में देखने को मिला है।
‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर लॉन्च, सपने और कैद के बीच झूलते नजर आए फरहान

इस ट्रेलर को फरहान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- कैदी क्र. 1821 आपके मनोरंजन के लिए लाया है लखनऊ सेंट्रल का ट्रेलर। ‘लखनऊ सेंट्रल’ को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है और यह 15 सितंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म को निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। 


फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में कैदी का किरदार निभाने वाले फरहान अख्तर का नाम किशन मोहन गिरहोत्रा है, जो एक भोजपुरी गायक बनना चाहता है। किशन मोहन भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ ही मनोज तिवारी का भी बहुत बड़ा फैन है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला किशन मोहन को मनोज तिवारी से मिलने का मौका मिलता है, लेकिन उनका बॉडी गार्ड उन्हें तिवारी के पास नहीं जाने देता। इसके अलावा मोहन ने जो सीडी अपने आदर्श के लिए बनाई होती है उसे वो तोड़ देता है। इसके बाद फरहान को हत्या के आरोप में लखनऊ सेंट्रल जेल भेज दिया है, जहां रोनित रॉय जेलर हैं।

फिल्म के ट्रेलर में रोनित के किरदार को ग्रे शेड में दिखाया गया है। जेल में अख्तर और दूसरे लोगों को काफी प्रताड़ित किया जाता है। इसके बाद डायना पेंटी की एंट्री होती है, जिन्हें लखनऊ सेंट्रल के कैदियो का एक बैंड बनाने का मौका मिलता है। फरहान सिंगर हैं इसलिए वो गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोबरियाल, ईनाम-उल-हक और राजेश शर्मा के साथ मिलकर बैंड बनाते हैं। किशन का सपना बैंड बनाने का है जबकि प्लान भागने का है। बैंड के सदस्य प्लान करते हैं कि कैसे वो इस बैंड की आड़ में इस जेल से छुटकारा पा सकते हैं। यही है फिल्म की कहानी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad