Advertisement

आमिर खान को मिल गई नई हीरोइन

अफवाहों पर ध्यान देना तो अच्छी बात नहीं है। लेकिन जब अफवाहें में कहीं थोड़ी सी सच्चाई की झलक मिल जाए तो उस पर ध्यान देना ही पड़ता है। हाल ही में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख का एक फोटे वायरल हो गया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह आमिर की नई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए लिया गया फोटो है।
आमिर खान को मिल गई नई हीरोइन

आमिर खान किसी भी काम को बहुत ठोक बजा कर करते हैं। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन के बारे में सोचने या बात करने के बाद आखिरकार आमिर खान ने दंगल फिल्म में गीता का किरदान निभाने वाली फातिमा सना शेख और सैफ अली खान की सुपुत्री सारा अली खान का नाम तय कर दिया है। फातिम ने दंगल में आमिर की बेटी की भूमिका निभाई थी और अब वे इसमें आमिर की नायिका का रोल करेंगी।

यशराज बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ काम करेंगे। हालांकि फातिमा का यह फोटो बाहर आने के बाद प्रोडक्शन हाउस ने कहा है कि अभी किसी का नाम तय नहीं है। माना जाता है कि आमिर अपनी नायिकाओं को दोबारा नहीं लेते हैं। तब तो ऐसा होने की संभावनाएं इसलिए भी बढ़ जाती हैं क्योंकि दंगल में फातिमा आमिर की नायिका नहीं बेटी की भूमिका में थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad