Advertisement

ऐसे हुआ 'बाहुबली-2' के स्टार्स की फीस का खुलासा

एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली-2' ने महज 6 दिन में 700 करोड़ रूपए की कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो यू-ट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म के लिए स्टार्स द्वारा चार्ज की गई फीस के बारे में बताया गया है।
ऐसे हुआ 'बाहुबली-2' के स्टार्स की फीस का खुलासा

यू-ट्यूब वायरल होने वाले इस वीडियो में बताया गया है कि फिल्म के लिए प्रभास ने 25 करोड़ रुपए चार्ज किए और राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए फीस ली। फिल्म में अवंतिका का किरदार निभाने वाली तमन्ना भाटिया ने भी इस एपिक मूवी का हिस्सा बनने के लिए प्रोड्यूसर्स से 5 करोड़ रुपए फीस ली और देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी ने फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए लिए।

वीडियो के मुताबिक कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने इस फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इसके अलावा मां शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णा ने फिल्म के लिए ढाई करोड़ रुपए फीस चार्ज की। लेकिन इस सब के बावजूद एक शख्स ऐसा है जिसने इन सबसे ज्यादा पैसे फिल्म में काम करने के लिए चार्ज किए। वह शख्स हैं फिल्म के निर्देशक एस.एस.राजामौली।

28 अप्रैल को पर्दे पर उतरने वाली फिल्म ‘बाहुबली-2’ ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। 270 करोड़ रुपये के बजट में बनने वाली इस फिल्म के निर्देशक राजामौली ने सबसे ज्यादा 28 करोड़ रुपए फीस ली है। इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad