Advertisement

'सिमरन' का टीजर लॉन्च, कई अलग लुक्स में नजर आई कंगना

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिमरन' का टीजर आज लॉन्च हो गया है। इसमंं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना बेहद बेबाक, बबली और बिंदास अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म में कंगना रनौत एक गुजराती लडकी प्रफुल पटेल की उर्फ सिमरन की भूमिका में नजर आ रही हैं, जो अमेरिका में रहती है।
'सिमरन' का टीजर लॉन्च, कई अलग लुक्स में नजर आई कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग और मजबूत पहचान बनाई है। आज की तारीख में वो सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री में से एक हैं। कंगना अपनी खूबसूरती, फ़िल्मों में निभाये गए अपने किरदार के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा, ‘आज सोमवार है और वह आपको मुस्कराने की कई वजह देंगी।


‘अलीगढ' के निर्देशक ने पहले फिल्म का पहला पोस्टर भी ट्विटर पर साझा किया। जिस पर लिखा था, ‘मीट द मनीबेन फ्रॉम अमेरिका ऑन सितंबर 15। निर्माता भूषण कुमार की फिल्म का टीजर महज कुछ घंटों के भीतर ही दर्शकों के दिलों पर छा गया। यू-ट्यूब पर लगातार दर्शक इसे देख रहे हैं और 12 घंटे के भीतर करीब दो लाख 29 हजार लोग इसे देख चुके हैं। फिल्म 15 सितंबर को बडे पर्दे पर रिलीज होगी।

इसके अलावा कुछ देर पहले कंगना ने माधुरी दीक्षित संग अपनी एक तस्‍वीर साझा कर उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई भी दी है। कंगना ने कैप्‍शन में लिखा, एक सच्चे प्रेरक होने के लिए धन्यवाद और सबसे खूबसूरत मुस्कुराहट के लिए आपको ढेर सारा प्यार।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad