Advertisement

पहली बार इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे आमिर खान और रणवीर सिंह

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और धमाकेदार एक्टिंग के फेमस रणबीर सिंह के फैंस के लिए एक...
पहली बार इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे आमिर खान और रणवीर सिंह

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और धमाकेदार एक्टिंग के फेमस रणबीर सिंह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की 'पद्मावती' के पोस्टर और ट्रेलर ने धमाल मचाया हुआ है।

दर्शक दोनों कलाकारों की ही फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं और अगर ये दोनों स्टार्स एक ही फिल्म में एक साथ आएं, तो उनके फैंस के लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। जी हां आमिर अपने आनी वाली फिल्म जो अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर आधारित होगी, उसमें रणवीर को एक अहम किरदार के लिए साइन करना चाहते हैं।

हाल ही में फिल्म पद्मावती का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसमें रणवीर सिंह का अवतार देखने लायक है। इससे पहले रणवीर को ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘राम लीला’ में भी मजेदार अंदाज में देखा गया था। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से रणवीर जल्द ही आमिर के साथ भी नजर आने वाले है।

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर जो फिल्म बन रही है उसका नाम है ‘सैल्यूट’ जिसमें आमिर, रणवीर को एक खास किरदार के लिए लेना चाहते है। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो यह रणवीर और आमिर की पहली फिल्म होगी, जिसमें वे एक साथ नजर आएंगे।

बता दें कि रणवीर सिंह के पास अभी रोहित शेट्टी की एक फिल्म है जिसमें वह काम करेंगे। इसके बाद में उन्होंने 1983 वर्ल्ड कप की कपिल देव की बायोपिक भी साइन की है। इसके साथ ही, आमिर भी अभी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ फातिमा सना शेख, कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad