Advertisement

अबू सलेम ने 'संजू' के निर्माताओं को भेजा कानूनी नोटिस, ये है वजह

संजय दत्त के जीवन पर आधारित बॉयोपिक 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म में संजय दत्त की...
अबू सलेम ने 'संजू' के निर्माताओं को भेजा कानूनी नोटिस, ये है वजह

संजय दत्त के जीवन पर आधारित बॉयोपिक 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलूओं को बखूबी दिखाए जाने की बात कही जा रहा है। संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर काफी जच रहे हैं। लेकिन फिल्म की इस सफलता के बीच यह फिल्म कानूनी उलझनों में पड़ती दिखाई दे रही है।

दरअसल, जेल में बंद गैंगस्टर अबू सलेम ने संजू के निर्माताओं को एक लीगल नोटिस भेज दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सलेम ने यह आरोप लगाया है कि फिल्म में उसके बारे में गलत जानकारी दी गई है। इस नोटिस में संजू फिल्म के निर्माताओं से 15 दिन के भीतर इस संबंध में माफीनामा प्रकाशित करने के लिए कहा गया है। निर्माता यदि माफीनामा प्रकाशित नहीं करवाते हैं तो नोटिस में उनके खिलाफ मानहानी का केस करने की बात कही गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अबू सलेम ने फिल्‍म में उस दृश्‍य को लेकर आपत्‍ति जताई है, जिसमें रणबीर कपूर (जो संजय दत्‍त का किरदार निभा रहे हैं) यह कहते हैं कि उन्‍हें हथियारों की सप्‍लाई सलेम से जुड़े कुछ लोगों ने की थी। सलेम के अनुसार, उनका कोई भी साथी इस प्रकार से हथियार और गोला बारूद की सप्‍लाई नहीं करता है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad